S M L

WHAT? पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सनी लियोनी ने फिर कराया न्यूड फोटोशूट

इस फोटोशूट के पीछे सनी लियोनी का मकसद पैसा कमाना नहीं है

Updated On: Nov 29, 2017 12:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
WHAT? पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सनी लियोनी ने फिर कराया न्यूड फोटोशूट

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर की अब तक तो हमने कई सारी खूबसूरत पिक्चर्स देखी होंगी लेकिन उनकी ये लेटेस्ट फोटो और उसके पीछे का मकसद इन सब से अलग है .

सनी और उनके हस्बैंड डेनियल ने PETA के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है. जी हां! आपने सही सुना. दरअसल, अपने इस फोटोशूट के माध्यम से सनी जानवर रहित पदार्थ बनाने पर सभी का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं. जानवारों के प्रति दुर्व्यवहार की भावना को रोकने के लिए सनी ने PETA के साथ ये मुहीम चलाई है.

Peta India ने डेनियल और सनी की इस फोटोशूट की एक पिक्चर ट्विटर पर शेयर की है जिसका टैगलाइन है, “अपनी स्किन के साथ कम्फर्टेबल रहें और जानवरों को भी उनकी स्किन में कम्फर्टेबल दें.”

आज के दौर में फैशन की दुनिया में कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें जानवारों के चमड़ों से बनाया जाता है. उन्हें बनाने के लिए जानवरों की हत्या भी कर दी जाती है. इन सभी चीजों को रोकने और पर्यावरण के प्रति लोगों का नजरिया बदलने के लिए ये सनी की एक कोशिश है.

बता दें कि सनी लियोनी अरबाज खान के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की रिलीज की प्रतीक्षा कर रही हैं. उनकी ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi