S M L

Good News: अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं सनी लियॉनी, घर आए जुड़वा बच्चे

सनी लियॉन और डेनियल वेबर की जिंदगी में आई खुशियों की बहार

Updated On: Mar 05, 2018 03:43 PM IST

Akash Jaiswal

0
Good News: अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं सनी लियॉनी, घर आए जुड़वा बच्चे

सनी लियॉनी एक बार फिर से मां बनी हैं. लेकिन इस बार जुड़वा बच्चों की. इसी के साथ सनी और उनके पति डेनियल वेबर अब अपने जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. इस खुशखबरी को सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच शेयर किया है.

सनी लियॉनी बनीं फिर से मां

सनी ने अपने पति डेनियल और अपने तीनों बच्चों के साथ अपनी एक प्यार सी फैमिली फोटो पोस्ट करके लिखा, “भगवान का प्लान. 21 जून, 2017 वो दिन था जब डेनियल को ये पता चला कि सबसे कम से कम समय में हम तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं. हमने परिवार नियोजन की प्लानिंग की और सालों बाद हमारा परिवार अशेर सिंह वेबर, नोआह सिंह वेबर और निशा कौर के साथ पूरा हो गया है. हमारे लड़के कुछ हफ्तों पहले पैदा हुए लेकिन ये हमारे दिलों और आंखों में कई सालो से जी रहे थे. भगवान ने हमारे लिए ये स्पेशल प्लान बनाया और हमें ये संपन्न परिवार दिया. हम दोनों इन तीनों बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं. ये सभी के लिए सरप्राइज है.”

2017 में सनी और डेनियल ने लिया था बेटी को गोद

आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई में सनी और डेनियल ने एक लड़की को गोद लेकर उसके पालन पोषण का पूरा जिम्मा उठाया. उस बच्ची को उन्होंने स्नेहपूर्वक निशा कौर का नाम दिया. अब ये दोनों तीन बच्चों के माता पिता हैं. इस खबर से सनी के सभी फैंस अभी सरप्राइज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi