S M L

सनी लियोनी ने ‘कैलिफोर्निया’ में खरीदा घर

इस घर में पांच बेडरुम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डेन है

Updated On: May 18, 2017 05:12 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सनी लियोनी ने ‘कैलिफोर्निया’ में खरीदा घर

सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर, परिवार और कुछ दोस्तों के साथ कैलिफोर्निया में अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने कैलिफोर्निया के शर्मेन ओक्स में एक नया बंगला भी खरीदा है.

इस घर में पांच बेडरुम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डेन की जगह और उससे भी बड़ी बात ये है कि उनका ये बंगला हॉलीवुड के आयकोनिक साइन से महज पांच मिनट की दूरी पर है.

सनी के पति डेनियल ने बताया कि वो और सनी काफी अरसे से इस प्रॉपर्टी को चाहते थे. हमने इस सप्ताह इसे पा लिया है. हमने इस घर के लिए सारे आर्ट की चीजें इटली, रोम और स्पेन से खरीद ली हैं. ये घर हमारी पर्सनालिटी और टेस्ट को सूट करता है. हमलोग घर के चीजों की खरीदारी के लिए कई देशों में अरसे से घूम रहे हैं.

SunnyLeone

सनी आजकल बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा सक्रिय हैं. अब तक उनकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. शाहरुख के साथ उनकी एक फिल्म रईस भी आई थी जिसमें उनका एक आइटम नंबर था.

इससे पहले उनकी 20 से भी ज्यादा फिल्में पर्दे पर आ चुकी हैं. 'वन नाइट स्टैंड', 'एक पहेली लीला', 'रागिनी एमएमएस', 'जिस्म 2', 'शूटआउट एट वडाला' जैसी फिल्मों में उन्होंने बड़े स्टार्स के साथ काम किया. अभी हाल ही में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' में भी उन्होंने काम किया. कई फिल्में अभी सनी की आने वाली हैं. एक पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनने तक उन्होंने अपनी छवि को बहुत हद तक बदला है. उनके प्रति लोगों की सोच भी अब बदल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi