S M L

Shocking : बेंगलुरु में सनी लियोनी के शो के खिलाफ कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने रखी गजब की शर्त

न्यू ईयर के दौरान भी बेंगलुरु में सनी के खिलाफ हुआ था विरोध

Updated On: Sep 26, 2018 04:11 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : बेंगलुरु में सनी लियोनी के शो के खिलाफ कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने रखी गजब की शर्त

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना चुकी सुपर हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर अपने कंसर्ट को लकार चर्चा में हैं. आपको बता दें, 3 नवंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी का एक लाइव कंसर्ट का आयोजन किया जानेवाला है. इस प्रोग्राम को  राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट र्किड होटल में होना है. इस शो के आयोजकों की मानें तो इस शो में सनी की तीन डांस परफॉर्मेंस होनी है. लेकिन अब इस कंसर्ट का विरोध शुरू हो गया है. कन्नड़ कार्यकर्ताओं का कहना है अगर इस शो का आयोजन किया गया तो वो इससे पहले ही हंगामा कर देंगे.

आपको बता दें, कन्नड़ कार्यकर्ताओं को जैसे पता लागा की सनी यहां आने वाली हैं. उन्होंने इसके विरोध का ऐलान कर दिया है. साथ ही उनहोंने सनी पर बैन की मांग की है. लेकिन इस बीच कार्यकर्ताओं ने सनी के इस कंसर्ट को लेकर एक शर्त रख दी है इन सभी का कहना है की सनी को यहां सिर्फ कन्नड़ गानों पर ही डांस करना होगा. कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख प्रवीन शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हम यहां सनी को परफोर्म करने के बिलकुल भी मना नहीं कर रहे हैं वो यहां अच्छे से परफॉर्म कर सकती हैं. लेकिन हम चाहते हैं कि कन्नड़ को प्रोमोट किया जाए'' इस वजह से उन्हें कन्नड़ गानों पर ही नाचना होगा.

[ यह भी पढ़े :  Troll : इंटरनेट पर तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने मां का नाम लिख किए भद्दे कमेंट ]

आपको बता दें इससे पहले भी सनी के यहां परफॉर्म करने को लेकर हंगामा हुआ था. उस वक्त सनी वहां न्यू ईयर पर परफॉर्म करने जाने वाली थीं. लेकिन सरकार ने  इस शो की मंजूरी नहीं दी और सनी को यह शो छोड़ना पड़ गया. लेकिन इस के लिए क्या सनी राजी होंगी यह देखने वाली बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi