S M L

Interview : कोई बड़ी हीरोइन मेरे साथ काम ही नहीं करना चाहती - सनी देओल

सनी देओल की फिल्म पोस्टर बॉयज इस हफ्ते रिलीज रही है

Sunita Pandey Updated On: Sep 07, 2017 08:31 PM IST

0
Interview : कोई बड़ी हीरोइन मेरे साथ काम ही नहीं करना चाहती - सनी देओल

बॉलीवुड में सनी देओल का कद इतना बड़ा है कि उन्हें अपनी फिल्में चलाने के लिए किसी हीरोइन की दरकार ही नहीं है. बावजूद इसके अभिनेत्रियों में सनी के साथ ऑनस्क्रीन पेयरिंग बनाने का काफी क्रेज है. लेकिन पाजी की शिकायत है कि बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस के साथ उन्हें अब तक काम करने का मौका ही नहीं मिला.

सनी देओल के मुताबिक, "अगर आप मेरे करियर को उठाकर देखेंगे तो मैंने शायद ही किसी बड़ी हीरोइन के साथ काम किया होगा." उन्होंने श्रीदेवी को फिल्म घायल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन तब उन्होंने मना कर दिया. ऐश्वर्या राय भी उनके साथ काम करने से इंकार कर चुकी हैं.

सनी ने बताया कि, "मैंने कई बड़ी एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया पर उनमें से ज्यादातर ने मना कर दिया. मुझे इसकी वजह तो नहीं पता लेकिन मेरे मुताबिक उनको लगा होगा कि मेरी फिल्में मेल सेंट्रिक होती हैं, इसलिए उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा." हालांकि वो अब भी इसके लिए प्रयासरत हैं.

श्रेयस तलपड़े की  फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में सनी देओल नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाई बॉबी देओल भी उनके साथ नजर आएंगे. सनी ने बताया कि 'पोस्टर बॉयज' एक मराठी फिल्म का रीमेक है, जिसमें वो बॉबी के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे. सनी के मुताबिक, "बॉबी ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. उम्मीद है इस फिल्म के बाद उनके करियर का ग्राफ बदलेगा.

सनी देओल अमूमन अपने मसलों पर कभी खुलकर बात नहीं करते लेकिन जब उन्हें कुरेदा जाए तो वो अपनी भड़ास निकालने से भी नहीं चूकते. बड़े बैनर्स के लिए काम ना करने से जुड़े सवालों को लेकर जब उनसे यशराज फिल्म्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शायद पहली बार इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि, "यह एक पुराना मुद्दा है. फिल्म 'डर' के दौरान यश चोपड़ा ने कभी मुझे यह नहीं बताया कि वे इसमें विलेन को महिमामंडित करने वाले हैं. इसके अलावा मेरा और कोई विवाद नहीं है. मैंने हमेशा से खुले दिल से काम किया है. मैं डायरेक्टर पर भरोसा करता हूं. कई एक्टर और स्टार हैं, जो इस तरह काम नहीं करते हैं. हीरोइज्म सच्चाई पर खड़ा होना चाहिए.'

बता दें कि यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'डर' में शाहरुख, सनी और जूही चावला लीड रोल में थे. शाहरुख फिल्म में हिंसक विलेन के तौर पर पेश किए गए थे. डर में शाहरुख के छाए रहने से सनी नाराज हो गए और फिर कभी उन्होंने यशराज बैनर के साथ काम नहीं किया.

फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल गुजार चुके एक्टर और डायरेक्टर सनी देओल के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. फिल्मों में लगातार सक्रिय सनी को अजीब लगता है जब लोग उन्हें उनकी उम्र या इंडस्ट्री में बिताए वक्त की याद दिलाते हैं.

फिल्म 'पोस्टर बॉय' 8 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में तीन इंसानों के चेहरे एक नसबंदी के प्रचार पत्र पर छप जाते हैं. नसबंदी के पोस्टर में भूल से गलत लोगों की तस्वीरें लगा देने की कॉमेडी कहानी पर बनी इस फिल्म को श्रेयस अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi