S M L

First Teaser Out#: ‘मोहल्ला अस्सी’ में आपका स्वागत है, इस दिन आ रही है फिल्म

ये फिल्म हिंदी लेखक काशीनाथ सिंह के उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित है

Updated On: Sep 22, 2018 11:20 AM IST

Arbind Verma

0
First Teaser Out#: ‘मोहल्ला अस्सी’ में आपका स्वागत है, इस दिन आ रही है फिल्म

सनी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्स ऑफिस पर तो कोई कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं आई है. काफी वक्त से रुकी उनकी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ विवादों में घिरी होने की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी लेकिन अब इस फिल्म को लेकर अच्छी खबरें सामने आ रही हैं.

रिलीज हुआ फिल्म का पहला टीजर

सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ तकरीबन 7 सालों से बनकर अटकी पड़ी थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है. सेंसर बोर्ड ने तो इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया है लेकिन अभी भी फिल्म की रिलीज में थोड़ा वक्त है. इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक कट लगाया है. इसके बाद अब फिल्म का पहला टीजर सनी देओल ने जारी कर दिया है. इसटीजर के जरिए ये जानकारी देने की कोशिश की गई है कि ये फिल्म 16 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस टीजर में शिव आरती की आवाजें सुनाई दे रही हैं. साथ ही बनारस के सुंदर घाट नजर आ रहे हैं. सनी ने इस टीजर को जारी करते हुए लिखा है कि, ‘शिव की आराधना और गंगा मैया में विश्वास ही हम अस्सी वालों की पहचान हैं! मोहल्ला अस्सी में आपका स्वागत है.’

काशीनाथ सिंह के उपन्यास पर है आधारित

आपको बता दें कि, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने. ये फिल्म हिंदी लेखक काशीनाथ सिंह के उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ सीन्स लीक हो गए थे जिसके बाद कुछ संगठनों ने इस पर विवाद खड़ा कर दिया था. उनका कहना था कि ये फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत करती है. इसके बाद भी पूरी फिल्म ही इंटरनेट पर लीक हो गई थी जिसके बाद इसका रिलीज होना ही खटाई में पड़ता दिखाई दे रहा था. हालांकि, अब इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi