S M L

सनी देओल देने वाले हैं अपने पिता को बेहद अनमोल तोहफा, 8 दिसंबर को 83 के हो जाएंगे धर्मेंद्र

4 दिनों बाद यानी 8 दिसंबर को बॉलीवुड के हैंडसम हंक के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का 83वां जन्मदिन है

Updated On: Dec 04, 2018 08:28 AM IST

Arbind Verma

0
सनी देओल देने वाले हैं अपने पिता को बेहद अनमोल तोहफा, 8 दिसंबर को 83 के हो जाएंगे धर्मेंद्र

4 दिनों बाद यानी 8 दिसंबर को बॉलीवुड के हैंडसम हंक के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का 83वां जन्मदिन है. ऐसे में उनके बेटे सनी देओल उन्हें एक खास तरह का तोहफा देने की प्लानिंग कर रहे हैं. सनी देओल अपने पिता से बेहद करीब हैं ये सभी जानते हैं. हालांकि, वो बहुत ही शर्मीले किस्म के इंसान हैं जिसके बारे में धर्मेंद्र ने खुद कई इंटरव्यूज में भी कहा है.

बना रहे हैं डॉक्यु-ड्रामा

सनी देओल अपने पिता के 83वें जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए धर्मेंद्र की जीवनी पर एक किताब और डॉक्यु-ड्रामा बना रहे हैं. इनमें धर्मेंद्र के बचपन से लेकर उनके सफल हीरो बनने तक के सफर के साथ उनके अब तक के जीवन की कहानी को समाहित किया जाएगा. स्पॉटबॉय के मुताबिक, सनी ने कहा है कि ‘पापा के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है. उन्हें अपनी फिल्मों की छोटी से छोटी बात, अपने जीवन में जिन लोगों से वो मिले और फिल्म स्टार बनने के लिए मुंबई आने से पहले पंजाब में उन्होंने जो जीवन जिया वो सब याद है.’

टीम कर रही है काम

सनी ने आगे कहा कि, ‘उनकी अब तक की जीवन यात्रा का वृत्तचित्र बनाने के लिए एक टीम उनसे और उनसे जुड़े लोगों के साथ बातचीत कर रही है.’ इसी के साथ एक टीम उनकी किताब पर भी काम कर रही है, जिसमें उनके जीवन के किस्से, फिल्म के सेट से उनकी पुरानी तस्वीरें और उनकी उपलब्धियां शामिल होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi