S M L

Mohalla Assi: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई सनी देओल की फिल्म, इतनी हुई कमाई

ये फिल्म हिंदी लेखक काशीनाथ सिंह के उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित है

Updated On: Nov 17, 2018 01:44 PM IST

Arbind Verma

0
Mohalla Assi: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई सनी देओल की फिल्म, इतनी हुई कमाई

सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ रिलीज हो चुकी है. काफी वक्त से ये फिल्म विवादों में रही. पिछले साल ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई थी. लेकिन तमाम उलझनों के बावजूद फिल्म रिलीज हुई लेकिन इस फिल्म के पहल दिन का कलेक्शन देखकर तो ऐसा लगता है कि सनी देओल का क्रेज अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है.

पहले दिन हुई महज इतनी कमाई

सनी देओल की विवादित फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ वैसे तो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन जिस तरह के आंकड़े पहले दिन के सामने आ रहे हैं, उससे सनी देओल के फिल्मी करियर पर भी सवाल उठने लगे हैं. हालांकि, फिल्म में सनी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. साथ ही फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यूज मिले. ट्रेलर को भी सराहा गया लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले दिन महज 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया है, जो बेहद कम है. या कहें तो एक तरह से डिजास्टर हैं.

काशीनाथ सिंह के उपन्यास पर है आधारित

आपको बता दें कि, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने. ये फिल्म हिंदी लेखक काशीनाथ सिंह के उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ सीन्स लीक हो गए थे जिसके बाद कुछ संगठनों ने इस पर विवाद खड़ा कर दिया था. उनका कहना था कि ये फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत करती है. इसके बाद भी पूरी फिल्म ही इंटरनेट पर लीक हो गई थी जिसके बाद इसका रिलीज होना ही खटाई में पड़ता दिखाई दे रहा था. हालांकि, अब इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi