S M L

Shocking: ‘भैयाजी सुपरहिट’ के सामने खड़ी हुई एक और मुसीबत, क्यो हो पाएगी फिल्म रिलीज?

हाल ही में इस फिल्म की रिलीज के लिए तारीख का ऐलान किया गया था

Updated On: Oct 03, 2018 01:31 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: ‘भैयाजी सुपरहिट’ के सामने खड़ी हुई एक और मुसीबत, क्यो हो पाएगी फिल्म रिलीज?

सनी देओल, प्रीति जिंटा, अमीशा पटेल और अरशद वारसी की आने वाली फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ काफी लंबे वक्त से रिलीज के लिए अटकी पड़ी है. हालांकि, हाल ही में इस फिल्म की रिलीज के लिए तारीख का ऐलान किया गया था लेकिन अब इस फिल्म के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है.

भेजा गया लीगल नोटिस

सनी देओल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भैयाजी सुपरहिट’ की प्रोड्यूसर फौजिया अर्शी ने फिल्म की टीम को एक लीगल नोटिस भेजा है. मुंबई मिरर से बात करते हुए फौजिया ने बताया है कि, ‘मुझे भैयाजी सुपरहिट के साथ जुड़ने के लिए नीरज ने साल 2011 में अप्रोच किया था. हम लोगों ने इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए का बजट फाइनल किया था जो आखिर में 26 करोड़ रुपए पहुंच गया. साल 2012 में एक शेड्यूल खत्म होने के बाद नीरज ने अचानक से मुझे बताया कि फिल्म का बजट 40 करोड़ पहुंच गया है. इस शेड्यूल में तकरीबन 5-6 करोड़ रुपए का खर्च आया था. इसके बाद नीरज और सनी ने मुझ पर दबाव बनाया कि उन्हें चिराग धारीवाल के साथ काम करना है, जो इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार थे.’

4 करोड़ का चेक हुआ बाउंस

जब फौजिया से पूछा गया कि क्या आपको नीरज और चिराग की तरफ से कुछ रुपए वापस किए गए? तो उन्होंने कहा कि, ‘धारीवाल ने मुझे 4 करोड़ रुपए का चेक दिया, जो बाउंस हो गया. इसके बाद उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वो फिल्म की रिलीज के समय मुझे 1 करोड़ रुपए देंगे लेकिन वो भी नहीं दिया गया. उन्होंने मुझसे वादा किया था कि मुझे भैयाजी सुपरहिट में प्रोड्यूसर का क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन वो भी नहीं हुआ. अगर ब्याज जोड़ दिया जाए तो मुझे कम से कम 10 करोड़ रुपए मिलना चाहिए.’ जबकि धारीवाल से इस मामले में बात की गई तो उनके प्रवक्ता ने बताया कि, ‘ये प्रोजेक्ट चिराग धारीवाल ने ही शुरू किया था. फौजिया इस प्रोजेक्ट के साथ बाद में जुड़ी थीं और 2.5 करोड़ रुपए पेमेंट करने के बाद उन्होंने इस फिल्म को टेकओवर कर लिया था. फिल्म शुरू होने के बाद वो बस 5 दिन ही इसके साथ जुड़ी रहीं. इसके बाद ‘भैयाजी सुपरहिट’ की शूटिंग का पूरा खर्च हमने उठाया है, वो इसके प्रोडक्शन के साथ नहीं जुड़ी थीं.’ हालांकि, नोटिस के बाद भी रिलीज की तारीख में बदलाव नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi