S M L

फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेगी सनी-डिंपल की जोड़ी, 24 साल बाद होगा पुनर्मिलन

डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में डिंपल और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे और सनी देओल इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे

Updated On: Jan 04, 2018 11:56 PM IST

Arbind Verma

0
फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेगी सनी-डिंपल की जोड़ी, 24 साल बाद होगा पुनर्मिलन

पुराने जमाने के दो ऐसे प्रेमी जिनकी चर्चाएं उन दिनों जोरों पर थीं. वो भी एक दौर था जब शादीशुदा सनी देओल का दिल शादीशुदा डिंपल कपाड़िया पर आ गया था. दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. हालांकि इसकी कभी ऑफिशियली चर्चा न सनी ने की और न ही डिंपल ने. लेकिन एक बड़ी खबर इन दोनों से जुड़ी एक बार फिर आ रही है कि दोनों फिर से बड़े पर्दे पर 24 साल बाद नजर आएंगे.

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में डिंपल और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे. और सनी देओल इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे. इस फिल्म को टॉनी डीसूजा डायरेक्ट करेंगे.

सनी और डिंपल से जुड़ी तो ये भी खबरें सामने आई थीं कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी भी कर ली है लेकिन इसका कोई सबूत नहीं मिल पाया. सनी और डिंपल की 1984 में आई पहली फिल्म ‘मंजिल-मंजिल’ के दौरान दोनों के बीच प्यार का फूल खिला था. दोनों 11 साल तक एक-दूसरे के साथ इस रिश्ते में रहे थे. इन दोनों के लाखों फैंस आज भी मौजूद हैं जो उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की इच्छा रखते हैं. अगर ऐसा होता है तो 24 साल बाद इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi