S M L

Revealed : क्रिकेट और सरप्राइज से भरे इस शानदार शो के लिए डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे प्रोफेसर 'LBW'

सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन - हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में वो क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे.

Rajni Ashish Updated On: Apr 05, 2018 07:20 PM IST

0
Revealed : क्रिकेट और सरप्राइज से भरे इस शानदार शो के लिए डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे प्रोफेसर 'LBW'

लंबे समय से एंटरटेनमेंट के चाहने वाले इन्तजार कर रहे थे कि डॉ मशहूर गुलाटी यानी की सुनील ग्रोवर अपनी अगली पारी किसके साथ और कहा खेलेंगे? तो अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है कि वो जल्द ही ना केवल उनका मनोरंजन करेंगे, वो उनको मालामाल भी बनाएंगे. सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन - हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में वो क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. क्रिकेट और कामेडी की इस पारी में हिंदुस्तान के महानतम क्रिकेटरों में से एक और हरियाणा हरिकेन के नाम से पॉपुलर कपिल पाजी उनका साथ देंगे. शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी अपने अंदाज में चौके छक्के मारेंगे.

IMG-20180405-WA0015

क्या खास है शो में?

IMG-20180405-WA0013

इस शो की खासियत ये है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाएंगे. गेंद (कपिल) और बल्ले( लल्लू बल्ले वाला) का ये मुकाबला न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि वो घर बैठे दर्शकों की जेब भी भरेगा.

जियो प्ले अलॉग लाइव शो में इनाम भी शानदार रखे गए हैं. मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम. प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत करेंगी. और हां कॉमेडी शो जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो में कोई भी स्मार्टफोन वाला भाग ले सकता. जरूरी नहीं कि आप जियो के ग्राहक हों.

MyJio ऐप के जरिए जियो धन धना धन ऑफर

IMG-20180405-WA0012

7 अप्रैल को क्रिकेट के सबसे बड़े मेगा शो की शुरूआत होगी और उसी दिन प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाले का पहला एपिसोड भी दर्शकों को हंसाएगा. क्रिकेट और कॉमेडी साथ साथ चलेंगे. जियो धन धना धन शो के नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे. शो MyJio ऐप पर देखे जा सकेंगे. जियो ग्राहकों की चांदी कटेगी, सुनील ग्रोवर के शो में तो करोड़ों के इनाम मिलेंगे ही, मैच को देखना भी अब उतना ही आसान होगा. क्रिकेट मैच का कोई भी क्षण दर्शक मिस ना करें इसके लिए जियो लाया है 251 रू में 102GB वाला डेटा पैक. जिससे क्रिकेट के दीवाने जब चाहें जहां चाहें LIVE मैच देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi