विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, 'तुम भगवान नहीं हो कपिल शर्मा'

सुनील ग्रोवर ने कपिल को अपना जवाब दे दिया है लेकिन उन्होंने अभी ये साफ नहीं किया है कि कपिल के शो में वापस जाएंगे या नहीं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 21, 2017 09:49 AM IST

0
सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, 'तुम भगवान नहीं हो कपिल शर्मा'

कपिल शर्मा के थप्पड़कांड के साइड इफेक्ट अब नजर आने लगे हैं. सुनील ग्रोवर ने कपिल को ट्विटर पर जवाब दिया और कपिल को हिदायत दी है कि वो 'भगवान की तरह' बर्ताव न किया करें. इससे पहले कपिल ने अपने बर्ताव के लिए सुनील ग्रोवर से ट्विटर पर ही सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी.

सुनील ग्रोवर ने इस बात का जवाब एक लंबी पोस्ट लिखकर दिया है. इसमें मोटे तौर पर उन्होंने लिखा है कि उनको कपिल के बर्ताव से गहरा धक्का लगा है. उन्होंने कपिल से गुजारिश की है कि वो जानवरों के साथ-साथ इंसानों की भी रेस्टपेक्ट करना शुरू कर दें. सुनील ने लिखा है कि सब आपकी तरह टैलेंटेड और सक्सेसफुल नहीं होते इसलिए उन लोगों की भी इज्जत करें जिनके पास कुछ टैलेंट तो है.

सुनील महिलाओं के सामने खुद की बेइज्जती से आहत हैं. सुनील लिखते हैं, 'मुझे ये अहसास कराने के लिए धन्यवाद कि वो आपका शो था और आपके पास किसी को भी बाहर निकालने की ताकत है.आप अपनी फrल्ड में अच्छे होंगे लेकिन भगवान मत बनो. ध्यान रखिए. आपको आपकी सफलता की शुभकामनाएं.'

इस पूरे पोस्ट से साबित हो रहा है कि कपिल के थप्पड़ से सुनील कितने नाराज हैं. हालांकि कपिल शर्मा ने भी सार्वजनिक तौर पर सुनील से माफी मांग ली है लेकिन लग रहा है कि इससे सुनील मानने वाले नहीं हैं.

अब देखना होगा कि कपिल सुनील को मनाने के लिए कौन सा पैंतरा अपनाते हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi