S M L

Face-Off : कपिल शर्मा को टक्कर देने सुनील के साथ आई कपिल की 'एक्स-गर्लफ्रेंड'

सुनील के शो में उनका साथ देंगी बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और क्रिकेट जगत के दिग्गज वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव.

Updated On: Apr 02, 2018 04:10 PM IST

Rajni Ashish

0
Face-Off : कपिल शर्मा को टक्कर देने सुनील के साथ आई कपिल की 'एक्स-गर्लफ्रेंड'

कपिल शर्मा के शो में काम कर चुके सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहे हैं, इस शो में उनका साथ देंगी बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे, सुनील का यह शो क्रिकेट कॉमेडी शो होगा, इसमें शिल्पा के अलावा उनका साथ क्रिकेट जगत के दिग्गज वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव देने जा रहे है.

कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड दे रही सुनील का साथ.

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर का साथ कपिल शर्मा की एक्स प्रीति सिमोन अपनी बहन नीति के साथ दें रही हैं. दोनों बहनें सुनील का शो प्रोड्यूस करेंगी.  शो का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है.

क्या है इस शो में खास.

सुनील का ये शो बहुत मजेदार होने वाला है. वीरू जैसे अपने ट्वीट से लोगो का मनोरंजन करते हैं वैसे ही शो में करेंगे. सुनील का नया शो कपिल के शो को टक्कर देने के लिए बना रहे है. कपिल की एक्स प्रीति शो को प्रोड्यूस कर रहीं हैं. कपिल और प्रीति पिछले साल अलग हुए थे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति और कपिल का झगड़ा ही सुनील और कपिल के फ्लाइट वाले झगड़े का कारण बना. कपिल ने कुछ वक्त पहले ही प्रीति से सारे संबंध खत्म कर लिया है. वैसे कपिल के नए शो को जनता से उतना सहीं रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi