S M L

Buzz: घर पर बैठे रह गए कपिल, सुनील ग्रोवर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से घर-घर पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है

Updated On: Apr 18, 2018 06:34 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: घर पर बैठे रह गए कपिल, सुनील ग्रोवर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से घर-घर पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, सुनील को बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म ‘छुरियां’ में लीड रोल ऑफर किया है तो वहीं दूसरी ओर उनके को-स्टार कपिल अपनी खराब सेहत के चलते घर पर बैठे हुए है.

विशाल की फिल्म 'छुरियां' में सुनील ग्रोवर लीड एक्टर होंगे. सुनील इससे पहले बतौर लीड एक्टर फिल्म ‘कॉफी विद डी’ में नजर आये थे, हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विशाल की फिल्म छुरियां में दो लीड एक्ट्रेस होंगी. लीड एक्ट्रेसेस के रेस में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान आगे चल रहीं हैं. मुंबई मिरर’ को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, विशाल भारद्वाज का कहना है कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी. इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं.

सुनील इन दिनों क्रिकेट कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए. उनकी फैमिली को भी उनका ध्यान रखना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे.

दूसरी ओर कपिल शर्मा का समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं. फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह दिन में करीब 23 टेबलेट ले रहे हैं. उनका शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ को भी मेकर्स ने उनके बिहेवियर के चलते सस्पेंड कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi