S M L

कपिल-सुनील का झगड़ा: जानिए अब क्यों नर्वस हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

नर्वस फील कर रहे डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने किया एक और ट्वीट

Updated On: Mar 28, 2017 12:46 PM IST

FP Staff

0
कपिल-सुनील का झगड़ा: जानिए अब क्यों नर्वस हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच गहमागहमी की खबरें सामने आई थी. इसके बाद से सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' से अपना नाता तोड़ लिया.

कपिल और सुनील के बीच हुए झगड़े के सुर्खियों में आने के बाद से ही एक सवाल जो हर एक कपिल शर्मा शो के फैन के मन में था, वो ये था कि क्या सुनील ग्रोवर दोबारा शो का हिस्सा बनेंगे.

हालांकि अभी तक ये पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इन सभी अटकलों के बीच सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए अपने मन की बात कहने की कोशिश की है.

सुनील ने अपने दिल का हाल बयान करते हुए ट्वीट किया, 'मैं अपने लिए लोगों का इतना प्यार देख अभिभूत हैं. मैं आपके प्यार के बिना कुछ भी नहीं हूं. मेरी पहचान आपके प्यार की वजह से ही है. इससे मेरा दिल भर गया है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं बची है. मैं अपने आप को अच्छे काम और अच्छे लोगों के प्रति समर्पित करना चाहता हूं. इस सब के बावजूद सुनील के ट्वीट को देखते हुए ये माना जा सकता है कि कपिल के साथ हुए झगड़े को लेकर वह अभी भी परेशान हैं.'

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह नर्वस महसूस कर रहे हैं, लेकिन अपने बेटे मोहन का मासूम चेहरा देख मुझे मुस्कुराने की वजह मिलती है और इससे मुझे महसूस होता है कि चाहे कुछ भी हो, आने वाला कल बेहतर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi