विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : आखिर रूठे हुए दोस्त सुनील ग्रोवर को मना ही लिया कपिल शर्मा ने, सुनील ने कपिल के लिए किया ये ट्वीट

सुनील ग्रोवर ने कपिल के शुभकामना मैसेज का आखिरकार जवाब देते हुए कपिल से खुद का ध्यान रखने के लिए कहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 10:46 PM IST

0
Viral : आखिर रूठे हुए दोस्त सुनील ग्रोवर को मना ही लिया कपिल शर्मा ने, सुनील ने कपिल के लिए किया ये ट्वीट

आज ही हमने आपको बताया था कि अपने पुराने मित्र कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर के मन भरी तल्खी काम हो रही है. सुनील और कपिल बहुत जल्द फिर से दोस्त बन सकते हैं.

kapil1

हमने आपको बताया भी था कि कपिल शर्मा ने एक बार फिर से दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए रूठे सुनील ग्रोवर को उनके 40वें जन्मदिन की बधाई दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ‘सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई, भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे, बहुत-सारा प्यार, हमेशा.'

कपिल के इस मैसेज के बाद हर किसी की नजर सिर्फ बात पर थी कि सुनील कपिल के इस विश का रिप्लाई करते हैं भी या नहीं. कपिल ने सुबह 11 बजकर 22 मिनट के आस पास ये ट्वीट किया था. सुनील ने कई घंटों बाद ही लगभग 7 बजकर 6 मिनट पर आखिरकार कपिल के मैसेज का रिप्लाई कर ही दिया.

Sunil-Grover-t1

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कपिल के लिए लिखा है कि, ‘धन्यवाद भाजी! खुश और स्वस्थ रहें आपको बहुत प्यार'. इस मैसेज से साफ हो जाता हैं की, सुनील को भी पता हैं कपिल इनदिनों बहुत सारी परेशनियों से गुजर रहे हैं और इसका सीधा असर उनके सेहत पर हो रहा हैं. इसलिए तो उन्होंने इस छोटे मैसेज से कपिल को प्यार भी दिया और अपने सेहत का ख्याल रखने के लिए भी कहा है.

अब इन दोनों के फैंस सुनील और कपिल को फिर से एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. आज के इस घटना के बाद सुनील और कपिल के फैंस की उम्मीदें बढ़ गयीं हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi