S M L

Buzz : आखिरकार सुनील ग्रोवर के नए शो का हुआ खुलासा, ये पॉपुलर टीवी स्टार भी साथ आएगी नजर

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे क्रिकेट पर कॉमेडी डिजिटल शो ला रहे हैं.

Rajni Ashish Updated On: Mar 23, 2018 10:43 PM IST

0
Buzz : आखिरकार सुनील ग्रोवर के नए शो का हुआ खुलासा, ये पॉपुलर टीवी स्टार भी साथ आएगी नजर

हाल ही में कपिल शर्मा के शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रही प्रीती सिमोस ने सोशल मीडिया पर सुनल ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की तस्वीर पोस्ट की . इस तस्वीर में शिल्पा और सुनील साथ बैठे नजर आये थे. सुनील-शिल्पा की फोटोज को देखने के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे कि ये दोनों जल्द ही किसी शो में साथ नजर आने वाले हैं और हुआ भी ठीक वैसा ही. कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर अब लम्बे वक्त के बाद फिर कॉमेडी की दुनिया में लौट रहे हैं और इस बार उनको टीवी की भाभी जी शिल्पा शिंदे का साथ भी मिल गया है. इस बार सुनील ग्रोवर बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ नजर आएंगे. दरअसल, सुनील और शिल्पा क्रिकेट पर कॉमेडी डिजिटल शो ला रहे हैं. इस वेब शो को Lil Frodo Productions प्रोड्यूस करेगा. इसकी प्रमुख प्रीती सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस हैं.

आपको बता दें कि 25 मार्च से कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.

दरअसल ये विवाद तब शुरू हुआ जब सुनील ग्रोवर ने एक फैन को जवाब देते हुए एक ट्वीट करते हुए ये खुलासा किया था कि उन्हें कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' में आने का न्योता ही नहीं मिला.

लेकिन सुनील कपिल के शो का हिस्सा नहीं होंगे. हाल ही में सुनील ने ट्वीट करते हुए बताया था कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे. उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई. इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी.

कपिल ने सुनील को बताया झूठा

इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबार आपके घर गया. लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले. अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.

कपिल ने कहा कि तकलीफ होती है जब आप किसी के प्रति अपना प्यार दिखाओ और वो लगातार नजरंदाज करे. साथ ही आपके नाम पर अपना फेम कमाना चाहे. उन्हें बोलना था तो एक साल बाद क्यों बात कर रहे हैं. अच्छा होता पहले बोलते.

फिर कपिल ने लिखा 'मुझे उसका सहयोग नहीं चाहिए, लेकिन कम से कम अफवाह फैलाना बंद करें'.

इसके बाद कपिल ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि कभी कभी गुस्से वाला अवतार लेना पड़ता है वरना लोग आपका एडवांटेज लेने लगते हैं

एक और ट्वीट में कपिल ने कहा अब साड़ी बात ट्विटर पर होगी

सुनील ने दिया था करारा जवाब

इसके बाद सुनील ने ट्वीट कर लिखा कि अब सभी लोग जानते हैं कि मैं आपके शो में क्यों वापसी नहीं कर रहा हूं. मैं आपके नए शो क‍ि बात नहीं कर रहा हूं. आप पुराने किस्से का रोना रो रहे हैं. मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती ताकि आपकी गरिमा बनी रहे.बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा. ध्यान से पढ़ो. मैं आपके नए शो की बात कर रहा हूं, पुराने शो की नहीं.तुम एक अच्छे कॉमेडियन हो ये बात सब जानते हैं. अपना ध्यान रखो, किडनी दो और लीवर एक ही होते हैं. मैं फ‍िर से अपनी बात दोहराना चाहूंगा कि मैं पुराने शो की नहीं नए शो पर वापसी की बात कर रहा था. नए शो के लिए बहुत शुभकामनाएं.

सुनील ने यहां अपने ट्वीट से कपि‍ल के शराब पीने की आदत और उसकी वजह से हुई खराब तबियत की ओर साफ इशारा किया था.

कपिल ने लगाया सुनील पर बड़ा इल्जाम इस बारे में कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि 'सुनील ग्रोवर मेरे शो लॉन्च होने का फायदा अपने फेम के लिए उठा रहे हैं'. वहीं आजतक की खबर के मुताबिक सुनील ने इस पूरे विवाद पर एक इंटरव्यू के जरिए अपनी सफाई दी है.

सुनील ने कहा, मैं फैंस के रोजाना पूछे जा रहे सवालों से थक गया था. सभी पूछ रहे थे कि मैं कब कपिल के साथ शो पर वापसी करूंगा. ऐसे में मैंने कोई गलती नहीं की. मैंने किसी एजेंडे के तहत पोस्ट नहीं की, लोगों को जैसा सही लगता है वो हमेशा वैसा ही सोचते हैं. मैंने तो बस ये कहा कि मैंने नया प्रोजेक्ट शुरू किया है.'

सुनील को है कपिल की चिंता

सुनील से पूछा गया कि कपिल ने आपको 'झूठा' कहा क्या आपको बुरा लगा? इस पर उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है, वो मुझे झूठा बोलने के साथ ये भी कह चुके हैं कि पहले लोगों को हंसाकर तो दिखाओ. कपिल का इस तरह बात करना मेरे लिए नया नहीं है. मैं बस कप‍िल की सेहत का ध्यान रखने की बात कर रहा था. मुझे उसकी चिंता आगे भी रहेगी. कपिल के साथ आगे काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में उन्होंने कहा कि मैं अभी तो नहीं बता सकता कि आगे क्या होगा. हम दोनों ही समझदार लोग हैं. आगे जो भी करेंगे वो अच्छा ही होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi