S M L

सुनील ग्रोवर के साथ चंदन भी छोड़ गए कपिल शर्मा का शो?

कल की शूटिंग में ना सुनील आए, ना चंदन प्रभाकर

Updated On: Mar 21, 2017 11:12 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सुनील ग्रोवर के साथ चंदन भी छोड़ गए कपिल शर्मा का शो?

द कपिल शर्मा शो में कल शूटिंग होनी थी. शो पर फिल्म नाम शबाना की टीम प्रमोशन के लिए आई थी. तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी सेट पर पहुंच भी गए. लाइट, कैमरा, एक्शन की पूरी तैयारी हो गई लेकिन शो के दो मुख्य कॉमेडिन सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर अपने कॉल टाइम के मुताबिक पहुंचे ही नहीं.

कपिल शर्मा को लग रहा था कि इनके पास क्या चारा है, कितना भी जलील क्यों ना हों जाएंगे कहां, यहीं आएंगे. इसलिए वो आश्वस्त नजर आ रहे थे. लेकिन स्टेज के पीछे काफी पैनिक था. स्क्रिप्ट राइटर्स ने शो के लिए जो स्क्रिप्ट लिखी थी, उस पर परफॉर्म करने वाले ना तो डॉक्टर मशहूर गुलाटी आए, ना रिंकू भाभी और ना चायवाला चंदन.

Kapil_sunil

चंदन प्रभाकर ने तो मीडिया को ये तक कंन्फर्म कर दिया था कि उन्हें कपिल के शो से फोन आया था लेकिन उन्होंने शो पर जाने से मना कर दिया.सुनील ग्रोवर के बारे में माना जा रहा था कि उनके पास कपिल के शो के अलावा कोई और चारा नहीं है इसलिए वो वापस आ जाएंगे लेकिन वो भी नहीं आए. सुनील ने अपना जवाब सार्वजनिक कर दिया है.

कपिल की मारपिटाई से वो बेहद आहत हैं. चंदन प्रभाकर भी इसी ऑस्ट्रेलिया वाले शो में कपिल की बदतमीजी का शिकार बने थे. कपिल ने उन्हें भी धमकी दी थी कि वो इस शो पर इसलिए हैं क्योंकि वो कपिल के दोस्त हैं.

कपिल शर्मा ने दिखा दिया है कि सफलता उनके सिर चढ़कर बोल रही है और वो इंसान को इंसान नहीं समझ रहे. चंदन और सुनील ने अपनी बातों से कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव पर मुहर लगा दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi