S M L

कपिल शर्मा का साथ छोड़ सुनील ग्रोवर ने मिलाया अक्षय कुमार से हाथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं

Updated On: Aug 15, 2017 08:16 PM IST

Rajni Ashish

0
कपिल शर्मा का साथ छोड़ सुनील ग्रोवर ने मिलाया अक्षय कुमार से हाथ

कभी कॉमेडी की दुनिया की जोड़ी नंबर 1 रही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच मार्च में फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील कपिल से अलग तो हो गए, लेकिन अटकलों के मुताबिक अब तक कोई शो ज्वाइन नहीं किया है. अभी तक सुनील और कपिल के फैंस दोनों को वापस साथ में देखने की उम्मीद लगाए बैठे थे. लेकिन अब लगता है कि इन दोनों के इन फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है.

 

KAPIL SUNIL

अक्षय के कॉमेडी शो में दिखेंगे सुनील ग्रोवर

sunil-mos_042715055605 रिपोर्ट्स हैं कि सुनील ग्रोवर ने खिलाडी अक्षय कुमार के साथ हाथ मिला लिया है और वो बहुत ही जल्द टीवी पर उनके कॉमेडी शो से वापसी करने वाले हैं. जैसा कि हमने आपको बताया था कि अक्षय कुमार बहुत ही जल्द स्टार प्लस के लिए कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ लेकर आने वाले हैं. सुनने में आ रहा है कि सुनील ग्रोवर इसी शो में होस्ट के तौर पर दिखाई दे सकते हैं.

एली अवराम की जगह सुनील को लाया जा सकता है

एली अवराम काफी दिनों के बाद किसी ईवेट में नजर आईं

वैसे आपको हम यहां यह भी बता दें कि कुछ समय पहले यह सुनने में आया था कि अक्षय कुमार के इस शो को एली अवराम होस्ट करती दिखाई दे सकती हैं लेकिन नई अपडेट में सुनील का नाम सामने आ रहा है. हांलाकि सुनील ग्रोवर ने इस खबर पर अपनी तरफ से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi