S M L

Viral : सुनील ने कपिल के लिए किया ऐसा काम देखकर रह जाएंगे आप हैरान

Updated On: Apr 03, 2018 07:16 AM IST

Rajni Ashish

0
Viral : सुनील ने कपिल के लिए किया ऐसा काम देखकर रह जाएंगे आप हैरान

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हाल ही में 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' में सुनील को ना बुलाये जाने को लेकर ट्विटर पर खूब जुबानी जंग चली थी जिसे देखकर ऐसा लगा था मानों इन दोनों के रिश्ते में आई खाई अब कभी खत्म नहीं होने वाली है. लेकिन अब सुनील ने कुछ ऐसा काम किया है जिससे एक बार फिर दोनों के रिश्ते सुधरने के आसार नजर आ रहे हैं. दरअसल, कल कपिल का बर्थडे था और इस मौके पर सुनील ने ट्विटर पर उन्हें बर्थडे विश किया.

उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे कपिल. भगवान आपको स्वस्थ और खुश रखें. प्यार और दुआएं. Happy Birthday @KapilSharmaK9 May God keeps you healthy and happy brother. Love and wishes.

जिसका रिप्लाई देते हुए कपिल ने लिखा शुक्रिया पाजी -Thank u paaji

सुनील और कपिल के इस ट्वीट्स को पढ़ने के बाद से ही दोनों के फैंस इनके फिर से दोस्त बनने की उम्मीद लगा रहे हैं.

सुनील-कपिल में हुई थी जुबानी जंग

हाल ही में कॉमेडी की दुनिया के दो धुरंधरों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई और तेज हो गई थी. जब दोनों के बीच सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. दोनों के बीच पिछले साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में जो लड़ाई हुई वो खत्म होना तो दूर और बढ़ती ही जा रही है. दरअसल ये विवाद तब शुरू हुआ जब सुनील ग्रोवर ने एक फैन को जवाब देते हुए एक ट्वीट करते हुए ये खुलासा किया था कि उन्हें कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' में आने का न्योता ही नहीं मिला.

सुनील ने ट्वीट करते हुए बताया था कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे. उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई. इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी.

कपिल ने सुनील को बताया झूठा

इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबार आपके घर गया. लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले. अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.

कपिल ने कहा कि तकलीफ होती है जब आप किसी के प्रति अपना प्यार दिखाओ और वो लगातार नजरंदाज करे. साथ ही आपके नाम पर अपना फेम कमाना चाहे. उन्हें बोलना था तो एक साल बाद क्यों बात कर रहे हैं. अच्छा होता पहले बोलते.

फिर कपिल ने लिखा 'मुझे उसका सहयोग नहीं चाहिए, लेकिन कम से कम अफवाह फैलाना बंद करें'.

इसके बाद कपिल ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि कभी कभी गुस्से वाला अवतार लेना पड़ता है वरना लोग आपका एडवांटेज लेने लगते हैं

एक और ट्वीट में कपिल ने कहा अब साड़ी बात ट्विटर पर होगी

सुनील ने दिया था करारा जवाब

इसके बाद सुनील ने ट्वीट कर लिखा कि अब सभी लोग जानते हैं कि मैं आपके शो में क्यों वापसी नहीं कर रहा हूं. मैं आपके नए शो क‍ि बात नहीं कर रहा हूं. आप पुराने किस्से का रोना रो रहे हैं. मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती ताकि आपकी गरिमा बनी रहे.बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा. ध्यान से पढ़ो. मैं आपके नए शो की बात कर रहा हूं, पुराने शो की नहीं.तुम एक अच्छे कॉमेडियन हो ये बात सब जानते हैं. अपना ध्यान रखो, किडनी दो और लीवर एक ही होते हैं. मैं फ‍िर से अपनी बात दोहराना चाहूंगा कि मैं पुराने शो की नहीं नए शो पर वापसी की बात कर रहा था. नए शो के लिए बहुत शुभकामनाएं.

सुनील ने यहां अपने ट्वीट से कपि‍ल के शराब पीने की आदत और उसकी वजह से हुई खराब तबियत की ओर साफ इशारा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi