S M L

दीपिका को धमकाने वाले शख्स को सुनील शेट्टी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

दीपिका पादुकोण का सिर काटने की धमकी देने वाले व्यक्ति को सुनिल शेट्टी ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Updated On: Nov 27, 2017 09:46 AM IST

Akash Jaiswal

0
दीपिका को धमकाने वाले शख्स को सुनील शेट्टी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में हाल ही में एक नेता ने दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले व्यक्ति को करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी. इस बात की निंदा करते हुए बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा “संजय लीला भंसाली, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह बहुत ही इज्जतदार लोग हैं. राजपूत एक ऐसी कौम है जिसके लिए हम सभी के अंदर बहुत आदर और सम्मान है. मैं खुद मैंगलोर का हूं और मैं भी उसी समाज से हूं. मैं इतना कहना चाहूंगा कि उनका 100 प्रतिशत मकसद किसी की भी फीलिंग्स की हर्ट करना नहीं है.”

आगे सुनील ने ये भी कहा कि भंसाली को ये मौका दिया जाना चाहिए कि उनकी फिल्म दिखाई जाए ताकि लोग उसे देखकर खुद फैसला कर सकें.

फिल्म का समर्थन करते हुए सुनील ने ये भी कहा कि ‘पद्मावती’ एक ऐसी फिल्म है जो पेंटिंग की तरह बनाई गई है . उन्होंने दावा किया कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है जो लोगों को पसंद न आए. बजाय इसके फिल्म को देखकर हर राजपूत गर्व करेगा कि उनकी रानी ने उन सभी के सम्मान के लिए कितना बड़ा बलिदान दिया.

पद्मावती के समर्थन में एक जुट हुई बॉलीवुड-टीवी इंडस्ट्री, 15 मिनट थाम दी शूटिंग

फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत से ही इस फिल्म को लेकर काफी कांफिडेंट नजर आ रही हैं. इसी के साथ दीपिका ने बहादुरी से मीडिया में फिल्म का विरोध करने वालों की आलोचना करते हुए कहा था कि ये फिल्म रिलीज होकर रहेगी. दीपिका के इस रवैये से राजपूत करणी सेना बौखलाया हुआ है.

इसलिए कुछ ही देर में फिल्म के साथ-साथ दीपिका का भी देशभर में पुरजोर तरीके से विरोध किया गया. किसी ने तानाकसी की तो किसी ने उनका सिर काटने वालो को करोड़ों रुपयों का इनाम देने की घोषणा कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi