S M L

Thugs Of Hindostan: निर्माताओं के बचाव में आए सुनील शेट्टी, कहा-हर कोई बन रहा है फिल्म समीक्षक

यशराज बैनर की इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया

Updated On: Nov 11, 2018 07:35 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: निर्माताओं के बचाव में आए सुनील शेट्टी, कहा-हर कोई बन रहा है फिल्म समीक्षक

यशराज फिल्म्स की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने तीन दिन में ही कई रिकॉर्ड्स धव्स्त कर दिए लेकिन अब पिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है. इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी मिक्स्ड रिव्यूज मिले. जिस तरह के फिल्म की उम्मीद आमिर खान से होती है, वैसा कुछ भी नजर नहीं आया. लेकिन अब सुनील शेट्टी निर्माताओं के सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं.

आजकल हर कोई बन रहा है फिल्म समीक्षक

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ काफी वक्त से लगातार चर्चा में था लेकिन जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, इसकी आलोचना उसी दिन से ही शुरू हो गई. जिसके बाद आमिर ने खुद फिल्म निर्माताओं से बात करके फिल्म के कई चेंजेज कराने की बात कही थी लेकिन बावजूद इसके कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं और ऐसे में अब इसकी कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. लेकिन अभिनेता सुनील शेट्टी अब फिल्म निर्माताओं के बचाव में सामने खड़े हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है. इस फिल्म की खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों की कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है. मुझे लगता है ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म को आलोचना मिल रही है क्योंकि मेरे ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जिन्होंने ये फिल्म देखी और उन्हें वो बहुत पसंद आई.’

तीन दिन में कमाए 100 करोड़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यशराज बैनर की इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. हालांकि, ट्रेड पंडित तो इस वीकेंड पर 150-200 करोड़ का कलेक्शन मान कर चल रहे थे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi