S M L

Buzz : कपिल की गर्लफ्रेंड ने दिया सुनील ग्रोवर को मिस करने का बयान

कपिल के शो की मेंबर सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कि वो सुनील ग्रोवर को बेहद मिस करती हैं

Updated On: Jul 27, 2017 09:05 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : कपिल की गर्लफ्रेंड ने दिया सुनील ग्रोवर को मिस करने का बयान

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद से इन दोनों के फंस को तगड़ा झटका लगा है. कपिल शर्मा कि लाख कोशिशों के बावजूद सुनील उनके शो में वापस आने को राजी नहीं हुए. अब थक हारकर कपिल ने फाइनली सुनील की पिक्चर शो के पोस्टर से हटवा दिया है.

 

Kapil-Sharma-Show-2

 

kapil-sharma-sumona-090414

इन सब के बाद भी कपिल के शो की खास मेंबर सुमोना चक्रवर्ती ने सुनील ग्रोवर से जुड़ा एक बड़ा बयान दिया है. जैसा कि आपको पता है कि सुनील ' द कपिल शर्मा शो' में डॉ. मशहूर गुलाटी का रोल अदा करते थे वहीं सुमोना इस शो में उनकी बेटी सरला कि भूमिका में दिखाई देती थी. सुमोना बताती हैं कि सुनील और उनके बीच जबरदस्त बॉन्डिंग थी.

sumonasunil-27-1501095295

 

Sumona-600x450 सुमोना ने अपने एक इंटरव्यू में सुनील के बारे में बात करते हुए कहा कि ' सुनील एक बेहतरीन इंसान थे और मैं उन्हें बेहद मिस करती हूं. जब आप किसी शख्स के साथ 4-5 साल साथ में काम करते हैं तो आपकी उसके साथ एक बॉन्डिंग बन जाती है जिसकी वजह से आप उसे मिस करने लगते हैं. लेकिन ये कहने के साथ मैं ये भी कहूंगी कि शो का काम किसी की वजह से रुकना नहीं चाहिए.

जैसा  कि आपको पता है कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया में शो कर मुंबई लौटते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच झगड़ा हुआ था.

इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग के लिए आना छोड़ दिया था.

जहां चंदन कपिल की टीम में उनके मनाने के बाद वापिस आ गए हैं तो वहीं अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल को छोड़ कृष्णा के 'द ड्रामा कंपनी' का दामन थाम लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi