विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : सुनील-कपिल की लड़ाई पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सुमोना ने किया बड़ा खुलासा

सुमोना ने तोड़ी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'मैं अपने दोस्तों को मिस करती हूं, उन लोगों ने शो को छोड़ने का फैसला किया क्योंकि उनके पास इसके लिए जायज वजह रही होगी. कपिल भी उन लोगों को मिस करते हैं.'

Rajni Ashish Updated On: Aug 04, 2017 10:17 PM IST

0
Revealed : सुनील-कपिल की लड़ाई पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सुमोना ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री के दो सबसे पॉपुलर कॉमेडियंस सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में झगड़े की बात से तो पूरी दुनिया वाकिफ हो चुकी है. लेकिन असल में ये विवाद क्यों हुआ ये आजतक कोई जान नहीं पाया है. 16 मार्च को हुए विवाद को करीब 5 महीने बीत चुके हैं. इस विवाद को लेकर अब तक कई तरह की बातें सामने आ चुकी हैं. अब कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने पहली बार इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है.

KAPIL SUNIL

Sumona-600x450

एक अंग्रेजी टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुमोना ने कहा है, 'एक्चुअली मुझे पता नहीं कि क्या हुआ, थैंक गॉड! मैं वहां नहीं थी मैं लकी साबित हुयी. जब हम लोग 3-4 साल से एक टीम की तरह एक साथ काम कर रहे होते हैं तो किसी दिन ऐसा कोई विवाद होने पर हमें एक फैसला लेना होता है कि आगे काम किया जाए या नहीं. 'मैं अपने दोस्तों को मिस करती हूं, उन लोगों ने शो को छोड़ने का फैसला किया शायद उनके पास इसके लिए जायज वजह रही होगी. कपिल भी उन लोगों को मिस करते हैं. पर जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं चाहे कुछ भी हो जाए शो चलता रहना चाहिए जो कि चल रहा है.हमारे शो की टीआरपी भी अच्छी है और शो भी अच्छे से चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi