S M L

Buzz: क्या कपिल की 'गर्लफ्रेंड' बनने जा रही हैं ‘कसौटी जिंदगी की-2’ का हिस्सा?

'कसौटी जिंदगी की- 2' शो की लीड तिकड़ी- ‘प्रेरणा’, ‘अनुराग बासु’ और ‘कोमोलिका’ के बाद अब धीरे-धीरे अन्य किरदारों की कास्टिंग से जुड़ी खबरें भी आने लगी हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 28, 2018 04:54 PM IST

0
Buzz: क्या कपिल की 'गर्लफ्रेंड' बनने जा रही हैं ‘कसौटी जिंदगी की-2’ का हिस्सा?

एकता कपूर सालों पुराने हिट शो 'कसौटी जिंदगी की' का फिर से सीक्वल बनाने जा रही है. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है. लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी बदल दी गई है. इस शो की लीड तिकड़ी- ‘प्रेरणा’, ‘अनुराग बासु’ और ‘कोमोलिका’ के बाद अब धीरे-धीरे अन्य किरदारों की कास्टिंग से जुड़ी खबरें भी आने लगी हैं.

इस सीरियल में अब सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आएंगी, वह इस शो में लीड किरदार ‘अनुराग बासु’ की बड़ी बहन ‘निवेदिता बासु’ का रोल निभाएंगी. हालांकि, 'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना का कहना है कि उन्हें शो के निर्माताओं ने ऑफर तो दिया है लेकिन अभी तक डील पक्की नहीं हुई है.

गौरतलब है कि साल 2001 में आए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में ‘निवेदिता बासु’ का किरदार एक्ट्रेस पूनम नरूला ने निभाया था. उनके शो से चले जाने के बाद इस रोल में एक्ट्रेस स्मिता बंसल नजर आईं थी.

सुमोना चक्रवर्ती अगर इस शो का हिस्सा बनती हैं तो एक बार फिर वह एकता कपूर के सीरियल में नजर आएंगी. इससे पहले वह डेली सोप 'बड़े अच्छे लगते हैं' में काम कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi