विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, कहा बेहद दबाव में हैं कपिल

सुमोना चक्रवर्ती ने कहा है कि दवाब की वजह से कपिल के हेल्थ पर पड़ा बुरा असर पड़ा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 30, 2017 12:13 PM IST

0
कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, कहा बेहद दबाव में हैं कपिल

कपिल शर्मा आजकल हर दिन अखबारों और न्यूज चैनल्स में सुर्खियों रहते हैं. दरअसल पिछले काफी वक्त से कपिल शर्मा मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हुए लड़ाई के बाद कपिल की जिंदगी पूरी बदल सी गई है. कपिल के शो को लेकर रोज नयी नयी खबरें आती रहती हैं. खबरें तो यहां तक हैं कि सोनी चैनल के लोग 'द कपिल शर्मा शो' कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा नहीं रहे हैं. ये भी कहा जा रहा है कि इसी वजह से कपिल के शो पर खतरे के बदल मंडरा रहे हैं.

 

kapil-sharma-sumona-090414

कपिल अपने खराब हेल्थ से भी लगतार जूझ रहे हैं.सबसे ज्यादा जो कपिल के लिए परेशानी का कारण है वो उनका हेल्थ ही है. इसी वजह से उन्हें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर जैसे सितारों के प्रमोशनल शूट रद्द करने पड़े थे.

Sumona-600x450

शो में कपिल की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल के हेल्थ के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है . उन्होंने बताया कि 'कपिल की हेल्थ बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है. वो बहुत दबाव में हैं'.इस दवाब की वजह उनके हेल्थ पर बुरा असर पड़ रहा है. से सबके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आता है. वर्क शेड्यूल के कारण आप बीमार भी हो सकते. ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिलेब्स को इंतजार करवाया. सब एक-दूसरे की परेशानी समझते हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi