S M L

Shocking: श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन सुजाता कुमार को हुआ कैंसर, बॉडी के कई पार्ट्स हुए फेल

बॉलीवुड के दो और मंझे हुए कलाकार इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से जूझ रहे हैं

Updated On: Aug 19, 2018 11:19 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन सुजाता कुमार को हुआ कैंसर, बॉडी के कई पार्ट्स हुए फेल

सुचित्रा कृष्णमूर्ति बहन सुजाता कुमार की स्थिति बहुत ही क्रिटिकल है. ये वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में उनकी बहन का रोल निभाया था. अब वो इन दिनों मेटास्टैसिस कैंसर से जूझ रही हैं. वो इस वक्त चौथे स्टेज पर हैं और उनके बॉडी के कई पार्ट्स फेल हो चुके हैं.

सुजाता कुमार को हुआ कैंसर

साल 2012 में सुजाता कुमार ने एक इंटरव्यू दिया था जब उनकी फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ रिलीज हुई थी. उस वक्त वो काफी खुश नजर आ रही थीं. सुजाता ने मॉडलिंग की है, एक एक्टर हैं जिन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है. साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. वो अनिल कपूर के साथ कलर्स के शो ‘24’ में काम किया था. अब वो कैंसर के चौथे स्टेज में हैं. और तो और उनके शरीर के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया है. इस वक्त वो बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं.

सोनाली और इरफान भी इससे जूझ रहे हैं

बॉलीवुड के दो और मंझे हुए कलाकार इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से जूझ रहे हैं. इरफान तो लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं जबकि सोनाली इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं जहां उनकी हाल ही में कीमोथेरेपी हुई है. पूरा बॉलीवुड और हम, सभी के जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi