S M L

Box Office Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है 'सुई धागा' लेकिन 'पटाखा' पड़ी सुस्त, कमाए इतने करोड़

दूसरे दिन 'सुई धागा' और 'पटाखा' ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी अच्छी रफ्तार जानिए फिल्मों की कुल कमाई

Updated On: Sep 30, 2018 02:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है 'सुई धागा' लेकिन 'पटाखा' पड़ी सुस्त, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले फिल्मी फ्राइडे के दिन 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई . जी हां एक तरफ वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा थी तो वहीं दूसरी ओर विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'पटाखा' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. आइए जानते हैं कैसी रही ही इन दोनों फिल्मों की दूसरे दिन की कमाई.

वरुण और अनुष्का ने अपनी फिल्म सुई धागा को प्रोमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हर शहर जाकर अपनी फिल्म प्रमोट की और इसका फायदा भी उन्हें मिलता दिखाई दिया. जी हां ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 12.25 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ने रिलिज के पहले दिन शुक्रवार को 8.30 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 20.55 करोड़ हो चुकी है. 'सुई धागा' भारत के कुल 2500 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई है. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' भी भारत के 875 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई. फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म रफ्तार अभी भी बहुत धीमी है. जी हां ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 1.40 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 90 लाख की कमाई की थी. ऐसे में फिल्म की अबतक की कुल कमाई 2.30 करोड़ हो चुकी है.

[ यह भी पढ़ें : राखी सावंत ने तनुश्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा 'शूटिंग के दिन ड्रग्स के नशे में थी एक्ट्रेस' ]

आपको बता दें , रिलीज हुई  दोनों ही फिल्मों की कमाई में  आज उछाल देखने को मिलेगा.  फिल्म की असली परीक्षा कल यानी सोमवार से शुरू होगी. देखना मजेदार होगा यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi