S M L

Box Office Report Day 1: खूब चली 'सुई धागा' लेकिन फुस्स निकला विशाल का 'पटाखा

'सुई धागा' और 'पटाखा' ने बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी शुरुआत, असली परीक्षा सोमवार से होगी शुरू

Updated On: Sep 29, 2018 01:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Report Day 1: खूब चली 'सुई धागा' लेकिन फुस्स निकला विशाल का 'पटाखा

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बीते रोज फिल्मी फ्राइडे के दिन 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई . जी हां एक तरफ वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा थी तो वहीं दूसरी ओर विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म पटाखा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. आइए जानते हैं कैसी रही ही इन दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई.

वरुण और अनुष्का ने अपनी फिल्म सुई धागा को प्रोमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हर शहर जाकर अपनी फिल्म प्रमोट की और इसका फायदा भी उन्हें मिलता दिखाई दिया. जी हां ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 8.30 करोड़ का बिजनेस किया है. माना जा रहा है बीते रोज एशिया कप के चलते फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी आई है वरना यह आकड़ा 12 करोड़ हो सकता था. 'सुई धागा' भारत के कुल 2500 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई है. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. साथ ही फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म को पसंद कर रहे हैं.

बीते रोज विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' भी भारत के 875 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई. फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 90 लाख का बिजनेस किया है. वही फिल्म का बजट ज्यादा न होने के वजह से मेकर्स इसे एक अच्छी शुरुआत मान रहे हैं.

[ यह भी पढ़ें : FirstLook: सायना नेहवाल की बायोपिक का फर्स्टलुक आया सामने, हू-ब-हू कॉपी लग रही हैं श्रद्धा कपूर ]

आपको बता दें आने वाले दिनों में फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है वहीं फिल्म की असली परीक्षा सोमवार से शुरू होगी. देखना मजेदार होगा यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi