S M L

सुहाना खान बर्थडे स्पेशल : क्या शाहरुख से मिलेगी सुहाना को हीरोइन बनने की इजाजत?

सुहाना खान आज अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं

Akash Jaiswal Updated On: May 22, 2018 10:59 PM IST

0
सुहाना खान बर्थडे स्पेशल : क्या शाहरुख से मिलेगी सुहाना को हीरोइन बनने की इजाजत?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर जहां सुहाना को चाहने वाले उनके लाखों फैंस अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेश पोस्ट कर रहे हैं वहीं सुहाना की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक अनन्या पांडे ने भी उनके लिए एक स्पेशल मेसेज पोस्ट किया है.

ananya-panday-instagram_625x300_1526995617450

अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस फोटो में जहां अनन्या पार्टी मूड में नजर आ रही हैं वहीं सुहाना किसी एक्ट्रेस की तरह पोज करती हुईं दिख रही हैं.

अनन्या के अलावा उनकी मॉम भावना पांडे ने भी सुहाना को स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने अनन्या और सुहाना की एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग.”

आपको बता दें कि अभी से ही सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. आज गौरी खान ने भी अपनी बेटी सुहाना को विश करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर की. इस फोटो में सुहाना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं.

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

भले ही सुहाना अब बॉलीवुड रेडी हो चुकी हैं लेकिन क्या पापा शाहरुख खान से उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने की इजाजत मिल पाएगी? ये तो आनेवाला वक्त की बता पाएगा.

Shah Rukh Khan with Suhana Khan

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi