S M L

बेटी सुहाना के जन्मदिन पर पिता शाहरुख खान का इमोशनल मैसेज

सुहाना खान के 18वें जन्मदिन पर शाहरुख खान ने शेयर किया ये अडोरेबल मैसेज

Updated On: May 23, 2018 03:23 PM IST

Akash Jaiswal

0
बेटी सुहाना के जन्मदिन पर पिता शाहरुख खान का इमोशनल मैसेज

शाहरुख खान और गौरी खान की प्रिंसेस सुहाना खान अब 18 साल की हो गई हैं. 22 मई, मंगलवार को उन्होंने अपना 18वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के मौके पर जहां सुहाना के सभी करीबियों ने उन्हें विश किया वहीं पिता शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यार भरा मैसेज पोस्ट किया.

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो किसी चिड़िया की तरह हवा में नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत फोटो को शेयर करके शाहरुख ने लिखा, “हर बेटी की तरह, मैं जानता था कि तुम भी उड़ने के लिए बनी हो और अब तुम कानूनी तौर पर वो सभी चीजें कर सकती हो जो तुम तबसे करती आ रही हो जब तुम 16 साल की थी. भरपूर प्रेम.”

सुहाना के लिए लिखे गए इस संदेश में बेशक शाहरुख का प्रेम साफ झलकता है. शाहरुख के अलावा मॉम गौरी खान ने भी सुहाना की एक ब्यूटीफुल फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके लिखा, “बर्थडे बैश के लिए तैयारियां जारी है. फोटो के लिए शुक्रिया करण जौहर.”

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुहाना के कई सारे चाहनेवाले मौजूद हैं. इसी वजह से इंटरनेट पर उनके कई सारे फैंस क्लब्स भी बने हुए हैं और उनकी कोई भी लेटेस्ट फोटो और वीडियो को वायरल होते देरी नहीं लगती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi