S M L

पद्मावती विवाद: सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर ली दीपिका की क्लास

फिल्म ‘पदमावती’ को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के जरिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है

Updated On: Nov 14, 2017 03:41 PM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावती विवाद: सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर ली दीपिका की क्लास

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर हर तरफ पुरजोर विरोध व्यक्त किया जा रहा है. कहीं तो फिल्म के मेकर्स और थिएटर मालिकों को धमकियां दी जा रही हैं तो कहीं नारा-प्रदर्शन किया जा रहा है. इस फिल्म के विरोध में कई सारे नेताओं ने भी आपत्ति जताई है, जिनमें से एक नाम है बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का.

कुछ ही समय पहले इस फिल्म के खिलाफ चल रहे विरोध को लेकर इसकी लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मीडिया से कहा था, “मैं हैरान हूं ये देखकर कि हम ये किस विवाद में पड़ गए हैं. हमारा देश ये किस दिशा में बढ़ रहा है? हम प्रगति के मार्ग से पीछे हटते जा हैं.”

दीपिका के इस बयान को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के माध्यम से उनपर निशाना साधा. उन्होंने एक ट्वीट जारी करके कहा, “सिने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमें रिग्रेशन पर लेक्चर दे रही हैं. इसका मतलब देश तभी ही प्रगति करेगा जब उनके नजरिए से ये रिग्रेशन होगा.”

बता दें कि राजपूत करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है और इसी के साथ ऐतिहासिक तत्थों के साथ भी खिलवाड़ किया गया है.

deepika padukone

एक तरफ जहां फिल्म के विरोध के राजनैतिक पार्टियां और राजपूती समाज एक जुट हो उठा है वहीं ‘पद्मावती’ के सपोर्ट में ‘इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स मिलकर अपनी आवाज उठा रहे हैं,

अब इस फिल्म के भाग्य में क्या लिखा है ये तो आनेवाला वक्त ही बता पाएगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi