S M L

सुभाष घई ने दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा 'किसी को पहचान नहीं पाते'

सुभाष घई ने दिलीप कुमार से हाल ही में अस्पताल में मुलाकात की थी, जहां दिलीप कुमार उन्हें पहचान नहीं पाए थे

Updated On: Oct 10, 2018 12:03 PM IST

Ankur Tripathi

0
सुभाष घई ने दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा 'किसी को पहचान नहीं पाते'

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक सुभाष घई ने हाल ही में अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता दिलीप कुमार को लेकर कहा दिलीप जी की ऐसी हालत देखकर उन्हें बहुत दुख होता है. मंगलवार को यहां आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से मिलकर मैं बहुत दुखी हो जाता हूं.

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए घई ने कहा '' मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं लेकिन मैं अब उनसे और नहीं मिलना चाहता हूं. मैं उन्हें इस हालत में भी नहीं देख सकता हूं. जब कभी मैं उन्हें देखता हूं मुझे बहुत रोना आता है. क्योंकि हमारा रिश्ता कोई आज का नहीं है. हम एक दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं. साथ ही मैंने उन्हें अपने भाई की तरह माना है और प्यार किया है. लेकिन वो मुझे पहचान नहीं पाते हैं. वो इन दिनों किसी को पहचान नहीं पातें हैं.'' ऐसे मौके पर मैं खुद को एक ही सलाह देना चाहता हूं कि खुद पर कभी भी घमंड नहीं करना चाहिए''

[ यह भी पढ़ें : Revealed : इस डिजाइनर को मिला प्रियंका चोपड़ा की शादी के लहंगे का ऑर्डर, जानिए ]

सुभाष घई कहते हैं. '' मैं इश्वर से प्राथना करता हूं कि वो बिना किसी कष्ट के इस दुनिया से शांतिपूर्वक विदा लें. सुभाष घई दिलीप साहब के बहुत करीब हैं. जिस वजह से अब उनसे दिलीप जी की ऐसी हालत देखी नहीं जा रही है. 'राम और श्याम' , 'नया दौर', 'शक्ति', जैसी फिल्मों में दिलीप साहब ने बेहतरीन काम किया था. इस वक्त दिलीप कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi