S M L

SOTY 2: शूटिंग के दौरान कार हुई दुर्घटना का शिकार, बाल-बाल बचीं अनन्या पांडे

इस सीन के लिए सारे इंतजामात किए गए थे ताकि किसी भी तरह का नुकसान न होने पाए

Arbind Verma Updated On: Jun 04, 2018 02:12 PM IST

0
SOTY 2: शूटिंग के दौरान कार हुई दुर्घटना का शिकार, बाल-बाल बचीं अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री अनन्या पांडे से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है. वो इसी साल अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में वो इन दिनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2’ में काम कर रही हैं लेकिन उनका इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया.

‘SOTY2’ की शूटिंग के दौरान अनन्या का हुआ एक्सीडेंट

इस साल सिल्वर स्क्रीन पर अपना बॉलवुड डेब्यू करने जा रही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की कार फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग करते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में चल रही है. डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हिल स्टेशन की कैंपिंग को जल्द खत्म करने की तैयारी में थे. सूत्र ने बताया कि, ‘अनन्या को एक सीन के लिए कार चलानी थी. वो बहुत अच्छी ड्राइवर हैं, लेकिन कुछ गलत हो गया और उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया जिसके बाद कार पेड़ से जा टकराई. फिल्म के सभी कलाकार घबरा गए. लेकिन ये अच्छी बात रही कि अनन्या को कुछ भी नहीं हुआ.’

टीम ने लिए थे सारे प्रीकॉशन्स

इस सीन के लिए सारे इंतजामात किए गए थे ताकि किसी भी तरह का नुकसान न होने पाए. हालांकि, ये अच्छी बात रही कि अनन्या को कुछ भी नहीं हुआ. उन्हें एक स्क्रैच तक नहीं आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi