S M L

Box Office report: नहीं थम रहा ‘स्त्री’ का जादू, इन फिल्मों को पछाड़ निकली आगे

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ भी अच्छा कलेक्शन कर रही है लेकिन इसका कोई असर ‘स्त्री’ पर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा

Updated On: Sep 20, 2018 09:40 AM IST

Arbind Verma

0
Box Office report: नहीं थम रहा ‘स्त्री’ का जादू, इन फिल्मों को पछाड़ निकली आगे

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर अब भी धमाल मचा रही है जबकि इस फिल्म की रिलीज के बाद कई दूसरी फिल्में भी रिलीज हो चुकी हैं लेकिन सबको पछाड़ते हुए ये फिल्म नित नए कारनामे करती जा रही है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ भी अच्छा कलेक्शन कर रही है लेकिन इसका कोई असर ‘स्त्री’ पर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा.

अब तक कमा चुकी है इतने करोड़

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है लेकिन इसकी रफ्तार है कि थम ही नहीं रही है. फिल्म ने मंगलवार को 1.60 करोड़ रुपए की कमाई की. अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 109.65 करोड़ रुपए हो गई है. इसी के साथ इस फिल्म ने एक और कारनामा भी कर दिखाया है. इसी साल रिलीज हुई लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने भी कहीं बेहतर प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने भी अपने बजट से कई गुना ज्यादा यानि 108.71 करोड़ कमा लिए थे. इतना ही नहीं दिनेश विजान की फिल्म ‘स्त्री’ इस साल की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.

कई फिल्मों ने की जबरदस्त कमाई

इस साल तकरीबन जितनी भी बड़ी फिल्में आईं उन सबने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है. रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने 341.22 करोड़, ‘पद्मावत’ ने 302.50 करोड़, ‘रेस 3’ 175 करोड़, ‘बागी 2’ 165 करोड़, ‘राजी’ 123.17 करोड़. ये सारी फिल्में अभी भी ‘स्त्री’ के आगे दीवार बनकर खड़ी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi