S M L

पीएम मोदी-राहुल की मिमिक्री करने से रोका गया: श्याम रंगीला

रंगीला ने कहा कि उनकी स्टैंडअप कॉमेडी को सराहा गया लेकिन उनसे बेहद कम समय में ताजा सामग्री तैयार करने को कहा गया क्योंकि चैनल किसी को नाराज नहीं करना चाहता था

FP Staff Updated On: Oct 26, 2017 08:06 PM IST

0
पीएम मोदी-राहुल की मिमिक्री करने से रोका गया: श्याम रंगीला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सुर्खियां बटोरने वाले श्याम रंगीला को पीएम मोदी और राहुल गांधी की नकल नहीं करने को कहा गया है. यह बात उन्होंने पीटीआई से खास बातचीत में कही. कॉमेडी रियल्टी शो में श्याम की मिमिक्री लोगों ने खासी पसंद की थी. श्याम की मिमिक्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर राजनीतिक नेताओं की मिमिक्री कर लोकप्रिय हुए रंगीला को शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में प्रेजेंटेशन देने के लिए आमंत्रित किया गया था.

रंगीला ने कहा कि उनकी स्टैंडअप कॉमेडी को सराहा गया लेकिन उनसे बेहद कम समय में ताजा सामग्री तैयार करने को कहा गया क्योंकि चैनल किसी को नाराज नहीं करना चाहता था.

उन्होंने कहा, 'शो में प्रस्तुति देने के लिए बुलाने से पहले उन्हें पता था कि मैं मोदी जी और राहुल गांधी जैसे राजनेताओं की मिमिक्री करता हूं. शुरूआत में उन्होंने मोदी की मिमिक्री नहीं करने को कहा लेकिन राहुल की नकल उतारने की अनुमति दे दी गई.' रंगीला ने दावा किया कि एक महीने की शूटिंग के बाद उनसे नई शूटिंग के लिए कहा गया क्योंकि चैनल ने मोदी-राहुल की मिमिक्री को प्रसारित नहीं किया.

हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. कुछ भी हो श्याम की कॉमेडी को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi