S M L

आकाश ददलानी को नहीं मिल रहा काम, दुश्मन शिल्पा के साथ काम करने को भी है तैयार

आपको बता दें कि शिल्पा से बुरे बर्ताव के कारण आकाश को सलमान ने कई बार डांट लगाई थी

Rajni Ashish Updated On: Jun 26, 2018 11:33 PM IST

0
आकाश ददलानी को नहीं मिल रहा काम, दुश्मन शिल्पा के साथ काम करने को भी है तैयार

बिग बॉस सीजन 11 फेम आकाश ददलानी को घर में उनके बर्ताव के कारण सलमान से बहुत कुछ सुनना पड़ता था. उनका बिग बॉस की विनर रहीं शिल्पा शिंदे के साथ घर में बहुत लगाव देखने को मिला था. हालांकि घर में दोनों के बीच लड़ाईयां भी देखने को मिली, लेकिन आकाश का अभी भी कहना है कि शिल्पा आज भी उनके बहुत करीब हैं.

आपको बता दें कि शिल्पा से बुरे बर्ताव के कारण आकाश को सलमान ने कई बार डांट लगाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी.

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान, आकाश ने शिल्पा के साथ बिताए पलों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि ''हाल ही में शिल्पा मेरे घर आई थीं और हम दोनों ने साथ में गेम भी खेला.'' इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा, 'मैं एक बहन की तरह उन्हें समझता हूं और इसके अलावा वह एक अच्छी इंसान भी हैं.' वे आगे कहते हैं, ''मुझे मौका मिला, तो मैं शिल्पा के साथ काम करना पसंद करुंगा.''

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

जब आकाश से पूछा गया कि वह बिग बॉस को लेकर क्या मिस करते हैं? तो उन्होंने कहा कि उन्हें शो के हर चीज की याद आती है. उनका कहना है,''यहां मुझे हर प्रतियोगी के साथ बहुत ज्यादा मस्ती करने को मिला और मेरे लिए ये सब एक परिवार की तरह था.'' सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फैन फॉलोइंग है जिसके लिए वे बिग बॉस का बहुत ज्यादा आभार मानते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi