S M L

Shocking : 'ये रिश्ता..' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को हुआ ब्रेन ट्यूमर, क्या सीरियल से लेंगी छुट्टी?

नायरा कार्तिक से इसलिए शादी नहीं करेगी क्योंकि उसे ब्रेन ट्यूमर है

Updated On: Sep 21, 2018 08:52 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'ये रिश्ता..' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को हुआ ब्रेन ट्यूमर, क्या सीरियल से लेंगी छुट्टी?

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन द‍िनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद दोनों के बीच के प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है. जहां शो में कुछ दिनों पहले ही कार्तिक-नायरा के बीच तलाक वाला ट्विस्ट आया था जिससे दर्शक थोड़े मायूस हो गए थे. वहीं 'ये रिश्ता..' में कार्त‍िक-नायरा को करीब लाने के लिए स्टोरीलाइन में बदलाव करते हुए उनकी शादी वाले ट्विस्ट को डाला गया था. लेकिन अब शो में आने वाला है एक शॉकिंग ट्विस्ट. बताया जा रहा है कि 'ये रिश्ता..' में आए नए ट्विस्ट के बाद अब शो में खूब सारा ड्रामा होने वाला है.

बताया जा रहा है कि नायरा कार्तिक से शादी नहीं करेगी और इसके लिए वो कार्तिक की सौतेली मां सुवर्णा से मदद लेगी. अगर आप सोच रहे हैं कि नायरा आखिर ऐसा क्यों कर रही है. तो आपको बता दें कि नायरा कार्तिक से इसलिए शादी नहीं करेगी क्योंकि उसे ब्रेन ट्यूमर है. आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में मंदिर में नायरा और कार्तिक शादी करने वाले होते हैं लेकिन जब नायरा शादी की रस्मों को निभाने के लिए मंदिर नहीं आएगी, तो कार्तिक नायरा के घर आएगा. कार्तिक के नायरा के मंदिर ना आने के कारण पूछने पर नायरा सिर्फ इतना ही कहेगी कि अगर परिवार वाले मंजूरी देंगे तभी उनकी शादी होगी.

वहीं बताया जा रहा है कि सुवर्णा की मदद से नायरा कार्तिक के मन अपने लिए नफरत पैदा करवाएगी. ये भी पता चला है कि नायरा से मिले धोखे के बाद कार्तिक यूएस चला जाएगा. अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या नायरा और कार्तिक एक बार फिर हमेशा के लिए एक दूसरे से दूर हो जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi