S M L

Kasautii Zindagi Kay 2: कोमोलिका की जगह आने वाली है ये एक्ट्रेस, बढ़ाएगी प्रेरणा-अनुराग की मुश्किलें

इस वक्त एकता कपूर के नए शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है

Updated On: Dec 09, 2018 07:33 PM IST

Arbind Verma

0
Kasautii Zindagi Kay 2: कोमोलिका की जगह आने वाली है ये एक्ट्रेस, बढ़ाएगी प्रेरणा-अनुराग की मुश्किलें

इस वक्त एकता कपूर के नए शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है, लेकिन कोमोलिका की कमी फिर भी लोगों को खल रही है. एकता कपूर ने हिना खान की एंट्री कोमोलिका के तौर पर कराई थी लेकिन वो लगातार इस शो के सेट से गायब हैं. ऐसे में सभी ये पूछ रहे हैं कि वो हिना को दोबारा कब वापस लाने वाले हैं? लेकिन अब निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसका हल भी प्रोड्यूसर्स ने ढूंढ निकाला है.

नई फीमेल एक्ट्रेस की होगी एंट्री

हिना खान के इस शो में न होने से फैंस को उनकी कमी बेहद खल रही है लेकिन मेकर्स ने उनकी कमी की भरपाई करने के लिए नया रास्ता ढूंढ लिया है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, इस शो में जल्द ही कोमोलिका की बहन की एंट्री होने वाली है. सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को ये जानकारी दी है कि, ‘निर्माता जल्द ही शो में एक नई फीमेल की एंट्री कराने वाले हैं, जो प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में आग लगाने का काम करेगी. शो में ये नई एंट्री कोमोलिका की बहन की होगी, जिसका किरदार टीवी एक्ट्रेस एरिया डे निभाती हुई नजर आएंगी.’

हिना खान कर रही हैं फिल्म की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘कसौटी जिंदगी के 2’ से गायब हिना खान आजकल अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ की शूटिंग करने में बिजी हैं, इसलिए निर्माता फैंस के सवाल का जवाब देने में असमर्थ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi