Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

गांव ही नहीं बल्कि शहरों में भी 'निमकी मुखिया' ने जीता दर्शकों का दिल

‘निमकी मुखिया’ में चुलबुली-बातूनी नमकीन कुमारी और उसके इर्द गिर्द राजनीति कर रहे तेतर और नाहर सिंह को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Rajni Ashish Updated On: Nov 21, 2017 12:19 PM IST

0
गांव ही नहीं बल्कि शहरों में भी 'निमकी मुखिया' ने जीता दर्शकों का दिल

छोटे पर्दे की रौनक दिन बा दिन एक नयी ऊंचाई को छू रही है, और इसमें बहुत बड़ा योगदान इन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों का होता है. ऐसा ही एक धारावाहिक बड़ी तादाद में आज कल लोगों की पसंद बना हुआ है. यहां बात हो रही है स्टार के चैनल स्टार भारत पर सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होने वाले 'निमकी मुखिया' की.

सप्ताह में पांच दिनों तक प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'निमकी मुखिया' की कहानी की पृष्ठभूमि पूर्वी भारत की है, लेकिन उसके किरदार देश के हर हिस्से में मौजूद हैं, यही वजह है कि इस धारावाहिक की कहानी सभी को खूब भा रही है. दर्शकों को बेसब्री से इस धारावाहिक का इंतजार होता है, जिसमें भरपूर मनोरंजन के साथ-साथ पारिवारिक स्नेह और रोमांच का प्रदर्शन भी बखूबी दिखता है.

‘निमकी मुखिया’ में चुलबुली-बातूनी नमकीन कुमारी और उसके इर्द गिर्द राजनीति कर रहे तेतर और नाहर सिंह को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

IMG-20171121-WA0001

निमकी मुखिया के हिट होने से ज़मा हबीब हैं खुश

IMG-20171121-WA0002

तेजी से लोकप्रिय हो रहे इस धारावाहिक की सफलता का श्रेय सबसे ज्यादा इसके लेखक और निर्माता तथा टेलीविज़न दुनिया के चर्चित चेहरा ज़मा हबीब को जाता है, जो इससे पहले भी कई हिट धारावाहिक दे चुके हैं. एक लेखक और निर्माता के तौर पर ज़मा हबीब ने कई टीवी सीरियल से लोगों का दिल जीता है. यह रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल गेंदा फूल, सपना बाबुल का, दो हंसों का जोड़ा, एक लड़की अंजनी से, मामला गड़बड़ है, इत्यादि जैसे ढ़ेरों सफल एवं चर्चित धारवाहिक टेलीविज़न की दुनिया में लेखक/निर्माता ज़मा हबीब की सोंच और समझ का लोहा मनवा चुके हैं.

जमा हबीब ने न सिर्फ इस धारावाहिक "निमकी मुखिया" को अपनी कलम से पहचान दिलाई, बल्कि उनके प्रोडक्शन हॉउस 'क़िस्सागो टेली-फिल्म्स' की यह पहली प्रस्तुति भी है. इस धारावाहिक की एक और विशेषता है की इस में "नाहर सिंह" का मुख्य किरदार निभा रहे, अशरफ करीम मुंबई की मीडिया जगत का एक चर्चित नाम है, टेलीविजन पत्रकारिता में लम्बे समय तक एक पत्रकार के तौर पर काम कर चुके अशरफ की एक कलाकार के तौर पर यह पहली भूमिका है. अशरफ भी इसका पूरा श्रेय ज़मा हबीब को ही देते हैं, जिन्होंने हमेशा से उन जैसे कई नए चेहरे को अपनी कला का प्रदर्शन करने का भरपूर मौका दिया है.

वैसे दर्शकों को काफी समय बाद सास - बहु ड्रामा से हटकर कुछ नया देखने को मिल रहा है. एक लेखक और निर्माता के तौर पर अपने प्रोडक्शन हॉउस की पहली प्रस्तुति की बड़ी सफलता से खुश ज़मा हबीब कहते हैं कि दशकों से लोगों का मनोरंजन करते रहने का उनका प्रयास,इसी तरह आगे भी जारी रहेगा.

नाहर सिंह को दर्शक कर रहे हैं पसंद

IMG-20171121-WA0003

वहीं 'नाहर सिंह' का मुख्य किरदार निभा रहे, अशरफ करीम हमसे एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहते हैं कि 'वैसे तो मैंने कई सीरियल किए हैं जैसे सोनी टीवी के लिए 'दिल की बातें दिल ही जाने',जी टीवी के लिए 'अम्मा' लेकिन निमकी मुखिया करने में सबसे ज्यादा मजा आ रहा है. इसकी सबसे ख़ास वजह है सीरियल की कहानी और किरदार जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. सही मायनों में मुझे टेलीविजन की दुनिया में इसी सीरियल ने असली पहचान दिलाई है. मैं इसके लिए पूरी टीम, दर्शकों और खासकर ज़मा हबीब साहब का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझपर इतना विश्वास दिखाते हुए मुझे इस किरदार को निभाने के काबिल समझा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi