S M L

Nimki Mukhiya Episode 361 wriiten Update : जेल से छूटा बब्बू, निमकी ने बदला लेने की खाई कसम

बब्बू जेल से छूट जाता है और वो थाने में ही पुलिस वाले को धमकी देता है. वो तेतर और ऋतुराज के सामने कहता है कि वो निमकी से बदला जरूर लेकर रहेगा

Updated On: Nov 08, 2018 04:54 PM IST

Rajni Ashish

0
Nimki Mukhiya  Episode 361 wriiten Update : जेल से छूटा बब्बू, निमकी ने बदला लेने की खाई कसम
Loading...

स्टार भारत के सबसे पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' के एपिसोड नंबर 361 को अगर आप किसी भी कारण से देख नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि हम यहां आपके फेवरेट शो की सारी डिटेल्स यहीं लेकर आए हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु और स्वीटी की शादी की खबर से तिलमिला कर बब्बू स्वीटी पर गोली चला देता है, जिसके बाद स्वीटी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझती हुई दिखाई देती है. वहीं बब्बू हॉस्पिटल में पहुंचकर भी स्वीटी को मारने की कोशिश करता है लेकिन उसे निमकी ऐसा करने से रोकती है. इसके बाद तेतर और ऋतुराज भी हॉस्पिटल में पहुंच जाते हैं. वहीं स्वीटी की जान बचने की खबर मिलते ही तेतर और ऋतुराज नई साजिश रचने लगते हैं ताकि बब्बू को जेल से छुड़ाया जा सके. इसी बीच तेतर और ऋतुराज के साथ पुलिस अफसर आता है ताकि वो स्वीटी का बयान रिकॉर्ड कर सके. वहीं निमकी और अभिमन्यु भी वहां पहुंच जाते हैं और स्वीटी से सच बताने को कहते हैं. लेकिन स्वीटी पर अपनी मां और भाई की बातों का असर हो जाता है और वो कह देती है कि उसे बब्बू ने गोली नहीं मारी है. इससे निमकी और अभिमन्यु हैरान रह जाते हैं वहीं तेतर और उसका परिवार खुश हो जाता है.

एपिसोड नंबर 361 की शुरुआत में अनारो हॉस्पिटल में स्वीटी के सामने निमकी को धमकी देती है कि बब्बू जेल से छूट कर उससे बदला जरूर लेगा. निमकी इसके बाद भी स्वीटी से कहती है कि वो फिक्र ना करे वो अभी भी उसके साथ है. अनारो निमकी को वहां से भागने को कहती है. इसी बीच स्वीटी कहती है कि अनारो झूठ बोल रही है वो मेरी मां नहीं है, मेरा परिवार निमकी और अभिमन्यु बाबू हैं.

उधर बब्बू जेल से छूट जाता है और वो थाने में ही पुलिस वाले को धमकी देता है कि अगली बार उसने उसके घर में घुसने की हिम्मत की तो उससे बुरा कोई नहीं होगा. जेल से छूटने के बाद भी बब्बू को निमकी द्वारा उसके घर में घुसकर उसे धमकी देना बार बार याद आता है और वो बदला लेने के लिट्ये तड़पने लगता है. वो तेतर और ऋतुराज के सामने कहता है कि वो निमकी से बदला जरूर लेकर रहेगा.

वहीं अभिमन्यु और निमकी स्वीटी पर अपना गुस्सा उतारते हैं कि उसने बब्बू को क्यों बचाया. लेकिन स्वीटी कहती है कि बब्बू ने उसपर गोली चलाया इसलिए उसने उसको बचा लिया, किसी और पर गोली चलाया होता तो हम खुद उसको जेल भेजते. स्वीटी बब्बू और उसके परिवार से रिश्ता खत्म करने की बात भी कह देती है.वहीं तेतर के घर पर बब्बू के घर पर आने पर डब्लू और बब्बू में स्वीटी को गोली मारने की वजह से बहस हो जाती है. वहीं निमकी भी बब्बू से बदला लेने की बात कहती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi