S M L

OMG : दिव्यांका से ब्रेकअप पर इमोशनल हुआ ये स्टार,अब हो रहा पछतावा

शरद मल्होत्रा ने दिव्यांका त्रिपाठी से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये खूबसूरत रिश्ता था, मुझसे गलती हुई

Updated On: Aug 20, 2018 03:04 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : दिव्यांका से ब्रेकअप पर इमोशनल हुआ ये स्टार,अब हो रहा पछतावा
Loading...

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कभी शरद मल्होत्रा के रिश्ते में थी. सभी को ये लगता था कि दोनों शादी करेंगे. लेकिन फिर इन दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया जिससे सभी हैरान रह गए थे. लेकिन हाल ही में जब राजीव खंडेलवाडल के टीवी चैट शो 'जज्बात' के सेट पर दिव्यांका के सामने पुराने प्यार यानी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ उनके तथाकथित ब्रेकअप का जिक्र आया तो वो खुद को संभल नहीं पाई थी और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

शरद को अब हुआ पछतावा

sharad

अब पहली बार शरद ने दिव्यांका के साथ हुए ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात की है. शरद ने कहा, “वो एक खूबसूरत रिलेशनशिप था, इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता. लेकिन जब ये शब्द ‘शादी’ आया तो मेरे पैर ठंडे पड़ गए. ये बहुत पहले हुआ था और मैं नादान था. हम समय और एक्सपीरियंस के साथ मेच्योर होते हैं. हां मैंने गलतियां की हैं. हर इंसान से गलती होती है. मुझे अब एहसास होता है लेकिन अब उसे 5 साल हो चुके हैं. मुझे तभी एहसास होना चाहिए था. लेकिन कोई बुरी भावना नहीं है. हम दोनों मूव ऑन हो चुके हैं. वो बहुत खुश लगती है और मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं”.

पूजा बिष्ट से ब्रेकअप पर भी किया खुलासा

ssharad

हाल ही में शरद, पूजा बिष्ट से ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में आ गए थे. पूजा ने शरद पर कमिटमेंट से भागने का इल्जाम लगाया था. इस बारे में बात करते हुए शरद ने कहा, “अगर मैं किसी के साथ 2 साल या 7 साल रहता हूं तो ये साफ है कि मुझे कमिटमेंट से फोबिया नहीं है. मेरे हर रिश्ते में कई खास मोमेंट रहे हैं. हम कुत्ते और बिल्लियों की तरह लड़ते भी थे. लेकिन मैं जिस परिवार से आता हूं मुझे पता है कि कहां रुकना है”.

शरद ने आगे कहा, “एक रिश्ते में आपका अच्छा समय होता है और फिर आपको एक धक्का लगता है और आप समझ नहीं पाते कि कैसे रियेक्ट करना है. जैसे ही शादी का टॉपिक आता है आप पीछे हटने लगते हैं और आपका पार्टनर सोच में पड़ जाता है. मैं उन्हें दोषी नहीं ठहराता वो सही हैं. जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, गलती शायद मेरी है. फाइनल स्टेप लेने में मुझसे कमी रह जाती है और इसे मैं ठीक करना चाहता हूं. मुझे इसपर काम करने की जरुरत है”.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi