S M L

खुशी ने पेट के पास बनवाया टैटू, वजह जानकर आप हो जाएंगे बेहद इमोशनल

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपनी मां से बेहद करीब थीं

Updated On: Dec 12, 2018 06:49 PM IST

Arbind Verma

0
खुशी ने पेट के पास बनवाया टैटू, वजह जानकर आप हो जाएंगे बेहद इमोशनल

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपनी मां से बेहद करीब थीं. उनके जाने का सबसे ज्यादा गहरा धक्का उन्हें ही लगा था. लेकिन हाल ही में जाह्नवी ने कहा था कि वो मां की तरह मेरा ख्याल रखती है. खुशी कपूर को लेकर भी ये खबरें मीडिया में आ चुकी हैं कि वो जल्द ही शाहरुख खान के बड़े बेटे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन अब उनसे जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है जो काफी इमोशनल कहानी बयां करती है.

पेट के पास बनवाया टैटू

खुशी कपूर ने बहुत पहले ही अपने काम को लेकर खुलासा कर दिया था लेकिन अब उनका एक टैटू आपको बेहद इमोशनल कर सकता है. जी हां, खुशी ने एक टैटू अपने पेट के पास बनवाया हुआ है. फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने खुशी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें कुछ लेटर्स उनके पेट के पास ब्लाउज के नीचे दिखाई दे रहे हैं. अगर आप इसे गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये महज एक टैटू नहीं है बल्कि ये जन्मदिन की तारीख है, जो उनके पूरे परिवार की है. ये तारीख रोमन लेटर्स में लिखे गए हैं.

खुशी जल्द कर सकती हैं डेब्यू

आपको बता दें कि, काफी समय से ये खबर मीडिया में चल रही है कि जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. खुशी ने भी अपनी इच्छा हाल ही में जताई थी. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान के बड़े बेटे और खुशी कपूर एक साथ एक ही फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करें. करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi