S M L

Revealed: जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में श्रीदेवी करेंगी कैमियो

अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को ग्रैंड बनाने में श्रीदेवी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं

Updated On: Nov 17, 2017 02:58 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में श्रीदेवी करेंगी कैमियो

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में करण जौहर ने रिवील किया की वो जाह्नवी और ईशान खट्टर को अपनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे.

अब मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में श्रीदेवी भी कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं. डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि इस फिल्म में लड़की की मां का किरदार बेहद अहम है. मेकर्स को उनके किरदार को कांफिडेंट और सुंदर दिखाना है. उन्हें इस रोल के लिए एक ऐसी फीमेल की जरुरत है जो अपनी इस बागी बेटी को संभाल सकें. श्रीदेवी का किरदार इस फिल्म का एक जरूरी पहलू है.

इस फिल्म की घोषणा के समय से इसकी तुलना इसके ओरिजिनल वर्जन यानी की नागराज मंजुले की ‘सैराट’ से की जा रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट हुई थी.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए इसके निर्देशक शशांक खेतान ने बताया कि इस फिल्म का लुक पूरी तरह से चेंज कर दिया जाएगा. फिल्म का बेसिक प्लाट यही है कि एक पिता अपनी ईजात की खातिर अपनी ही बेटी का कत्ल कर देता है. लेकिन ‘धड़क’ का सेटअप अलग तरह से किया जा रहा है. ये फिल्म राजस्थान में सेट की गई है. इस लव स्टोरी में अपने नए चैलेंजेस होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi