S M L

कैंन्स फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगी श्रीदेवी, भावुक हुए बोनी कपूर

कैंन्स फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को स्पेशल ट्रिब्यूट भी दिया जाएगा

Updated On: May 12, 2018 04:48 PM IST

Akash Jaiswal

0
कैंन्स फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगी श्रीदेवी, भावुक हुए बोनी कपूर

ऑस्कर्स अवॉर्ड में स्पेशल ट्रिब्यूट के बाद अब श्रीदेवी को फ्रेंच रिवेरा में चल रहे कैंन्स फिल्म फेस्टिवल में आनेवाले 16 मई को सम्मानित किया जाएगा. यहां उन्हें टाइटन रीगनॉल्ड एफ. लुइस सम्मान दिया जाएगा. इस इवेंट में फिल्म इंडस्ट्री और नाटकी की दुनिया में श्रीदेवी के योगदान के लिए उन्हें खास सम्मान दिया जाएगा और साथ ही एक स्पेशल ट्रिब्यूट भी डेडिकेट किया जाएगा.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां श्रीदेवी के कुछ यादगार पलों को वीडियो के माध्यम से पेश किया जाएगा और साथ ही उनकी यादगार चीजों को पेश किया जाएगा. इस तरह से इस फेस्टिवल में श्रीदेवी को उनके काम के लिए सराहा जाएगा.

जब बोनी कपूर से इस बारे में बात की गई तो वो भावुक हो उठे. उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि दुनियाभर से लोग उनके काम को सम्मान देकर उन्हें याद कर रहे हैं. हालांकि उनको खो देने का गम हमेशा से रहता है लेकिन ये सोचकर दिलासा मिलता है कि अपने काम के जरिए आज भी वें जीवित हैं.”

हाल ही में श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड को बोनी कपूर के साथ बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने मिलकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों ग्रहण किया.

#smritiirani #boneykapoor #jhanvikapoor #khushikapoor #nationalaWards

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi