S M L

Viral video: निधन के एक ही दिन बाद श्रीदेवी ने लिया पुनर्जन्म! जानिए पूरी सच्चाई

इस वीडियो को तेलुगु चैनलों ने भी दिखाया है

Updated On: Mar 01, 2018 07:49 PM IST

Arbind Verma

0
Viral video: निधन के एक ही दिन बाद श्रीदेवी ने लिया पुनर्जन्म! जानिए पूरी सच्चाई

अभी हाल ही में बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया और उसके महज एक दिन बाद ही यानि आज सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग ये बता रहे हैं कि श्रीदेवी का पुनर्जन्म हो चुका है. ऐसी दलील दी जा रही है कि इस बच्ची का चेहरा हू-ब-हू श्रीदेवी से मिलता-जुलता है.

श्रीदेवी का हुआ पुनर्जन्म

एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसके बारे में ये कहा जा रहा है कि पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी का पुनर्जन्म हो चुका है. इस वीडियो में जिस बच्ची का चेहरा दिखाई दे रहा है उसके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ये बच्ची हू-ब-हू श्रीदेवी से मिलती-जुलती है. बड़ी-बड़ी आंखें और सुंदर से चेहरे को देखकर सभी दंग रह गए हैं. इस वीडियो को तेलुगु चैनलों ने भी दिखाया है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में ये बताया गया है कि इस बच्ची ने श्रीदेवी के निधन के कुछ ही घंटों बाद जन्म लिया है.

यूट्यूब पर पता चली हकीकत

इस वीडियो के बारे में जब पड़ताल की गई तो ये पता चला कि ये तो पिछले साल मई में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. यानि श्रीदेवी के निधन से करीब 8 महीने पहले. लेकिन ये वीडियो तब सुर्खियों में आ गया जब इसे श्रीदेवी के निधन से जोड़ दिया गया और कहा जाने लगा कि ये बच्ची श्रीदेवी है. यानि श्रीदेवी का पुनर्जन्म हो चुका है. इस वीडियो के 8 महीने पहले अपलोड किए जाने पर ये भी साबित हो गया कि जिस श्रीदेवी के पुनर्जन्म के बारे में ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं दरअसल उनमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है. श्रीदेवी एक ही थीं और वो अब इस दुनिया से विदा ले चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi