S M L

श्रीदेवी निधन: बोनी कपूर ने चेन्नई में रखी प्रार्थना सभा, ये रही पूरी डिटेल्स

श्रीदेवी की अस्थियों को रामेश्वरम और फिर हरिद्वार में विसर्जित किया गया

Akash Jaiswal Updated On: Mar 10, 2018 02:58 PM IST

0
श्रीदेवी निधन: बोनी कपूर ने चेन्नई में रखी प्रार्थना सभा, ये रही पूरी डिटेल्स

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने चेन्नई में उनकी प्रार्थना सभा रखने का प्लान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 11 मार्च को अद्यार (चेन्नई) के होटल क्राउन प्लाजा में ये सभा रखी जाएगी.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हो सकते हैं शरीक

श्रीदेवी के फिल्मी करियर को चेन्नई में ही एक नई पहचान मिली. इसलिए ये जगह भी उनके लिए काफी स्पेशल रही है. अब बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की इस शोक सभा में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री से कई नामचीन हस्तियां पहुंच सकती हैं.

हरिद्वार में विसर्जित हुई श्रीदेवी की अस्थियां

हाल ही में अनिल कपूर और बोनी कपूर ने हरिद्वार में श्रीदेवी की अस्थियों को विसर्जित किया. वहां बोनी श्रीदेवी को याद करके फफक फफक कर रोने लगे. बताया जा रहा है कि 1993 में जब श्रीदेवी हरिद्वार में एक फिल्म की शूटिंग के लिए रुकी हुई थी तब उन्होंने वादा किया था कि वो हरिद्वार लौटेंगी. इसी के चलते अब बोनी कपूर ने रामेश्वरम के बाद हरिद्वार उनकी अस्थियों को विसर्जित किया.

बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल रूम के बाथटब में डूबने से हुआ. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi