विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जाह्नवी के करियर की खातिर श्रीदेवी को देनी पड़ी सफाई

श्रीदेवी ने हाल ही में कहा था की वो चाहती हैं कि जाह्नवी शादी करके सेटल हो जाएं

Akash Jaiswal Updated On: Jun 23, 2017 05:47 PM IST

0
जाह्नवी के करियर की खातिर श्रीदेवी को देनी पड़ी सफाई

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने फिल्म करियर की शुरुआत के पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हाल ही में मीडिया में यह रिपोर्ट आई थी कि श्रीदेवी नहीं चाहती कि उनकी बेटी बॉलीवुड में कदम रखे. वो चाहती हैं कि जाह्नवी अपना घर बसा लें.

उनके इस कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोरी. मीडिया रिपोर्ट्स में यह तक कहा गया की श्रीदेवी जाह्नवी के बॉलीवुड में डेब्यू करने के फैसले से भी नाराज हैं.

श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया स्टेटमेंट दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके पिछले कमेंट्स को गलत समझा गया.

इस स्टेटमेंट में श्रीदेवी ने कहा कि, “मेरे कमेंट्स को गलत समझा गया है और इस बात से मैं परेशान हूं. ये ऐसा सुनाई देता है जैसे कि मैं सिर्फ यह मानती हूं कि लड़कियों को बस शादी कर के सेटल हो जाना चाहिए.

मैं अपनी बेटियों के लिए यह नहीं चाहती. मैं चाहती हूं कि मेरी बेटिया अपने पैरों पर खड़ा होना सीखें और खुद की अलग पहचान बनाएं. मैंने उन्हें हमेशा से यह सिखाया है कि किसी पर भी डिपेंडेंट नहीं होना चाहिए.

आज की युवा लडकियों को यह बात समझाना बेहद जरूरी है कि उनकी जिंदगी का मकसद केवल शादी करना और बच्चे पैदा करना नहीं है. उन्हें पूरा हक है कि वह अपनी लिए वो रास्ता चुनें जो उन्हें सही लगता हो.”

“मेरे कहने का यह मतलब है कि मैं नहीं चाहती की अपनी की हुई चॉइस के कारण मेरी बेटियां ऐसी हेक्टिक लाइफ जिएं. बजाय इसके मैं चाहूंगी कि, वो एक स्टेबल और रिलैक्स्ड लाइफ जिएं.”

आगे उन्होंने यह कहा कि, “मेरी बेटियां एंबिशीयस हैं और हर पैरेंट की तरह मैं भी इस बात की रेस्पेक्ट करती हूं. इसी सम्मान के कारण कई बार अपने बच्चों के लिए जो मेरे मन में सुरक्षात्मक सोच है वह नजरअंदाज हो जाती है.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी करण जौहर की फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगी.  श्रीदेवी के इस स्टेटमेंट से तो यह बात साफ है कि सारा कि उनकी मॉम में उन्हें काम करने की अनुमति दे दी है.

पर जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू में अभी थोडा समय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi