S M L

Exclusive: दुबई में श्रीदेवी के अंतिम 24 घंटों की पूरी डिटेल

रविवार रात को दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया

Updated On: Feb 25, 2018 04:28 PM IST

Bharti Dubey

0
Exclusive: दुबई में श्रीदेवी के अंतिम 24 घंटों की पूरी डिटेल

श्रीदेवी के निधन की खबर से देशभर में शोक की लहर है. भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी इस चहेती एक्ट्रेस के लिए श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि कैसे बीते श्रीदेवी के ये अंतिम 24 घंटे.

मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी हाल ही में अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई पहुंची थीं. यहां श्रीदेवी ने सभी के साथ जमकर एन्जॉय किया. मोहित मारवाह की इस शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर समेत अन्य कई हस्तियां मौजूद थीं.

बहन श्रीलता के साथ श्रीदेवी ने किया टाइम स्पेंड

आपको बता दें कि श्रीदेवी के अंतिम पलों में उनके साथ उनकी बहन श्रीलता मौजूद थीं. दुनिया से रुख्सत होने से कुछ समय पहले तक श्रीदेवी ने अपनी बहन श्रीलता के साथ टाइम स्पेंड किया. दुःख की बात ये है कि उनकी इस अंतिम घड़ी में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी. अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के काम के चलते जाह्नवी मुंबई में ही रुकी हुईं थी.

श्रीदेवी का साथ देने पहुंचे बोनी कपूर

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ दुबई में शादी अटेंड करने पहुंची. इसी दौरान बोनी उत्तर प्रदेश में चल रहे ‘यूपी इंवेस्टर समिट’ को अटेंड करने लखनऊ पहुंचे. इसके बाद बोनी दुबई में अपने परिवार के पास वापस रवाना हो गए. बताते चलें कि बोनी श्रीदेवी अंतिम पलों में उनके साथ थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi