S M L

Mom China release: चाइना में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मॉम’, पढ़ें

‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी और उनके निधन के पहले रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म भी यही है

Updated On: Feb 26, 2019 06:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
Mom China release:  चाइना में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मॉम’, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्‍टार बुलाया जाता रहा है. लेकिन एक साल पहले 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से उनकी मौत हो गई थी. जहां हाल ही में श्रीदेवी की पहली बरसी पर चेन्नई में पूजा हुई जिसमें उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने हिस्सा लिया था. ऐसे में अब कपूर परिवार के लिए श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ अब इंटरनेशनल मार्केट में भी रिलीज होने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की फिल्‍म ‘मॉम’ 22 मार्च 2019 को चीन में रिलीज होने वाली है. भारत में फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. जहां फिल्म ने भारत में कुल 36 करोड़ का कारोबार किया था. ऐसे में मना जा रहा है कि फिल्म को चीन में अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और फिल्म कमाल की कमाई भी करेगी.

[ यह भी पढ़ें:  Sridevi death anniversary: चेन्नई में जाह्नवी-खुशी ने मिलकर की मां श्रीदेवी के लिए पूजा, तस्वीरें आईं सामने ]

आपको बता दें, ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी और उनके निधन के पहले रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म भी यही है. इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी, अक्षय खन्‍ना, नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi